शाहरुख के बेटे की नई पारी: मुंबई के एक स्टूडियो में आर्यन खान ने किया वेब सीरीज के लिए टेस्ट शूट, बतौर डायरेक्टर करेंगे डेब्यू

0
10


एक घंटा पहले

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए एक वेब सीरीज और फीचर फिल्म पर काम कर रहे हैं। आर्यन काफी समय से इन आइडियाज पर काम कर रहे हैं और सीरीज बनाने के लिए उन्होंने पहले ही काम शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यंग फिल्म मेकर ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में वेब शो के लिए एक टेस्ट शूट भी किया था।

आर्यन ने किया सीरीज का टेस्ट शूट
मीडिया सूत्रों के मुताबिक, “प्रोजेक्ट को लिखने के साथ-साथ आर्यन इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं। शुक्रवार और शनिवार को हुए टेस्ट शूट का सारा भार खुद संभाला है। प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने से पहले आर्यन सभी क्रू मेंबर्स को इकट्ठा कर इसके बारे में समझाना चाहते थे। वो इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के बारे में काफी पैशनेट हैं और इसके प्री-प्रोड्क्शन का काम भी शुरू कर चुके हैं। वो शूटिंग की असली डेट्स जल्द ही फाइनल करेंगे।”

प्रीत कमानी को सेट पर किया गया स्पॉट
फिल्म ‘जर्सी’ के एक्टर प्रीत कमानी को भी सेट पर स्पॉट किया गया, हालांकि अभी तक ये क्लियर नहीं है कि वो इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे या नहीं। शाहरुख खान हमेशा से ही कहते आए हैं कि उनके बेटे आर्यन को एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं है और वह डायरेक्शन करना चाहते हैं। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था, “वह चार साल से लिखना और डायरेक्ट करना सीख रहा है। फिल्म मेकर बनना, युनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफॉर्निया की सबसे ऊंचे स्तर की पढ़ाई में से एक है। मेरी बेटी एक्टिमग करना चाहती है, उसे भी चार साल का थिएटर कोर्स करना है। मुझे लगता है उन दोनों को अभी पढ़ना चाहिए। “

जोया अख्तर की सीरीज से डेब्यू करेंगी सुहाना
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिल्मों में अपनी एंट्री की तैयारी कर रही हैं। वो कैमरे के सामने काम करना चाहती हैं और बताया जा रहा है कि वे नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज से अपना डेब्यू करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज का डायरेक्शन फिल्ममेकर जोया अख्तर कर रही हैं। यह वेब सीरीज पॉपुलर आर्ची कॉमिक्स पर आधारित होगी।

NCB ने किया था ड्रग केस में गिरफ्तार
बता दें, आर्यन को ड्रग केस में NCB ने गिरफ्तार किया था। आर्यन मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में शामिल थे। आर्यन को 22 घंटों तक चली पूछताछ के बाद, उन्हें मेडिकल टेस्ट के बाद गिरफ्तार किया गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here