शाहिद के घर में शादी: शाहिद कपूर की बहन सनाह कल महाबलेश्वर में मनोज और सीमा पाहवा के बेटे मयंक से करेंगी शादी, आज होंगी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज

0
70


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में कई शादियां हो चुकी हैं। कटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार, विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर, फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, लव रंजन-अलीशा वैद समेत कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब खबर आ रही है कि एक्टर शाहिद कपूर के घर भी जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद की बहन और पंकज कपूर-सुप्रिया पाठक की बेटी सनाह एक्टर मनोज पाहवा-सीमा पाहवा के बेटे मयंक से कल (2 मार्च) शादी करने जा रही हैं।

महाबलेश्वर में होगी सनाह-मयंक की शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनाह कपूर और मयंक पाहवा की शादी महाबलेश्वर में होगी। दोनों के फैमिली मेंबर्स पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। आज यानी मंगलवार को प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी हो रही हैं। यह एक सीक्रेट वेडिंग है, जिसमें कपल के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स समेत कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। इस शादी की तैयारियां कुछ दिनों पहले से ही चल रही थीं।

सनाह ने 2015 में ‘शानदार’ से​​​​​​​ किया था डेब्यू
पाहवा और कपूर कई सालों से फैमिली फ्रेंड्स हैं। वहीं सनाह और मयंक भी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। बताया जा रहा है कि सनाह-मयंक ने कुछ दिनों पहले सगाई कर ली थी। सनाह ने साल 2015 में रिलीज हुई विकास बहल की ‘शानदार’ से बड़े पर्दे पर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सनाह के साथ उनके भाई शाहिद, पिता पंकज कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आईं थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link