शिल्पा शेट्टी को मिला सपोर्ट: शिल्पा के बचाव में उतरे हंसल मेहता, बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर बोले, ‘अच्छे वक्त में सब साथ में पार्टी करते हैं, बुरे वक्त में चुप्पी साध लेते हैं’

0
72


39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों के चलते राज कुंद्रा इन दिनों मुंबई पुलिस की न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और तब से उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है। शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की बिजनेस पार्टनर हैं इसलिए वह भी इन दिनों शक के घेरे में हैं। इस बीच डायरेक्टर हंसल मेहता शिल्पा के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने शिल्पा के विवाद में बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं।

हंसल मेहता की सोशल मीडिया पोस्ट।

हंसल मेहता की सोशल मीडिया पोस्ट।

हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर लिखा, ये चुप्पी एक पैटर्न है। अच्छे वक्त में सब मिलकर पार्टी करते हैं लेकिन बुरे वक्त में सब चुप्पी साध लेते हैं। एक आइसोलेशन देखने को मिलता है। सच चाहे जो भी हो लेकिन डैमेज तो किया जा चुका है। अगर किसी फिल्म पर्सनालिटी पर कोई आरोप लगते हैं तो सब उसकी प्राइवेसी भंग करने में लग जाते हैं, जजमेंट पास करने लगते हैं और उसके चरित्र पर उंगलियां उठने लगती हैं ताकि न्यूज में घटिया गॉसिप भरा जा सके। चुप्पी की कीमत यही होती है। अगर आप शिल्पा के साथ खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेले छोड़ दीजिए और कानून को अपना काम करने दीजिए। उन्हें कुछ गरिमा और प्राइवेसी दें।

रिया का भी किया था सपोर्ट

इससे पहले हंसल रिया चक्रवर्ती की बचाव में उतरे थे जब पिछले साल ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। हंसल मेहता ने रिया का बचाव करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था,भगवान की खातिर उसका अपराध/बेगुनाही कानून को साबित करने दें।मैं कुछ लोगों से मिला जिनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं है और वह ऊल-जलूल कमेंट्स कर जज बन गए हैं।

शिल्पा ने किया था मानहानि का केस

उधर शिल्पा ने पिछले दिनों 29 मीडिया संस्थानों और यूट्यूब चैनलों पर 25 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया था। शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर अपनी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रूख किया था।

एक्ट्रेस का आरोप है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मीडिया में उनके नाम को बदनाम किया गया और भ्रामक खबरों से उनकी छवि खराब हुई। एक्ट्रेस ने अदालत से इस मामले मीडिया की गलत रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई थी। शिल्पा के आरोप पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने उल्टा झटका देते हुए कहा था, पुलिस के बयान के आधार पर रिपोर्टिंग करना मानहानि नहीं है। आपने अपने आप पब्लिक लाइफ को चुना है इसलिए ऐसे आर्टिकल मानहानि वाले नहीं हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here