शुभांगी अत्रे ने कंफर्म की एक्टर के निधन की वजह: ब्रेन हेमरेज से हुई दीपेश भान की मौत

0
9


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपेश की को-स्टार शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी) ने उनके निधन का कारण बताया है। शुभांगी ने बताया कि एक्टर की डेथ हार्ट फेलियर से नहीं बल्कि ब्रेन हेमरेज से हुई है। शुभांगी भी दीपेश की बिल्डिंग में ही रहती हैं।

को-स्टार शुभांगी ने बताया निधन का कारण
शुभांगी ने ईटाइम्स को बताया, “मैं भी दीपेश वाली बिल्डिंग में ही रहती हूं और फिलहाल मैं उनके घर पर हूं। पहले हमें बताया गया था कि उनकी मौत हार्ट फेल होने के कारण हुई है, लेकिन अभी इन्फॉर्मेशन आई है कि दीपेश की मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ है। वो सुबह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे और ग्राउंड पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे।”

दीपेश को कोई हेल्थ इश्यूज नहीं थे- शुभांगी
जब शुभांगी से पूछा गया कि दीपेश को कोई हेल्थ से जुड़े इश्यूज थे। शुभांगी ने इस पर कहा, “नहीं, वो बिल्कुल ठीक थे। वो क्रिकेट खेलते थे और आज सुबह भी ग्राउंड पर खेलने ही गए थे।”

शो के प्रोड्यूसर्स ने व्यक्त की संवेदना
शो के प्रोड्यूसर संजय और बिनाफर कोहली ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा, “हम अपने प्रिय दीपेश भान के अचानक निधन से बेहद दुखी हैं। दीपेश शो के सबसे डेडिकेटेड एक्टर्स में से एक थे। वो बिल्कुल हमारी फैमिली जैसे थे। उनकी फैमिली और फ्रेंड्स को हमारी सवेंदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

इन शोज में नजर आ चुके थे एक्टर
दीपेश ने 2015 में भाभी जी घर पर हैं शो को जॉइन किया था। इससे पहले एक्टर ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत बिंदास टीवी के ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शोज में नजर आ चुके थे। उन्होंने ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ फिल्म में भी काम किया था, जोकि 2007 में रिलीज हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link