शूटिंग अपडेट: आगरा में अभिषेक बच्चन और निमृत कौर ने पूरा किया दसवीं फिल्म का पहला शेड्यूल, सेट से सामने आईं तस्वीरें

0
51


36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

द बिग बुल के बाद जल्द ही अभिषेक बच्चन दिनेश विजन की फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं। इस सोशल कॉमेडी फिल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम और निमृत कौर लीड रोल में नजर आएंगी। पिछले कई दिनों से एक्टर आगरा में फिल्म का पहला शेड्यूल शूट कर रहे थे, जो अब पूरा हो चुका है। अब पूरी टीम यहां से सीधे लखनऊ रवाना होगी जहां आगे की शूटिंग की जाएगी।

रविवार को निमृत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दसवीं फिल्म के सेट से चंद तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में निमृत देसी अंदाज में संसद की सभा में नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, एक्टर्स की जिंदगीं में कुछ कभी न भूलने वाले रोल आते हैं और ऐसे में आप ऐसी जगह भी पहुंचते हैं जो इनके सथ आते हैं। बिमला देवी चौधरी (बिम्मो) एक ऐसा ही तोहफा है जो हमेशा मेरे दिल में खुशी की तरह रहेगा। मैं अभी से इसे याद कर रही हूं। मुझे यकीन नहीं होता कि 10 महीने पहले शुरू किया गया सफर कुछ खूबसूरत समय के साथ अब खत्म होने को आ गई है। मेरे सहारे टीम दसवीं को बहुत शुक्रिया। फिल्म में मिलते हैं।

निमृत के अलावा जूनियर बच्चन अभिषेक ने भी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक सेल्फी शेयर की थी। इसके साथ एक्टर ने लिखा था, अपने अगले की तरफ चलो। आपकी बेस्ट विशेज चाहिए। और याद रखें कि जब भी बाहर जाएं मास्क लगाएं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमृत कौर स्टारर दसवीं फिल्म को तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म को मैड्डॉक फिल्म प्रोडक्शन को बेक माय केक फिल्म के एसोसिएशन में बनाया जाएगा जिसे रितेश शाह, सुरेश नायर और संदीप लेजेल ने लिखा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here