शेरदिल: मेकर्स ने की केके के आखिरी सॉन्ग ‘धूप पानी बहने दे’ की अनाउंसमेंट, 6 जून को रिलीज होगा गाना

0
17


31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ का ट्रेलर 3 जून को रिलीज हुआ था। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के पहले सॉन्ग ‘धूप पानी बहने दे’ की रिलीज की अनाउंसमेंट की है। यह गाना लेट सिंगर केके ने गाया है, केके का आखिरी गाना कल यानी की 6 जून को रिलीज किया जाएगा।

केके का आखिरी सॉन्ग होगा कल रिलीज
फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “‘शेरदिल’ केके का सॉन्ग कल रिलीज होगा। टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट अपनी फिल्म का पहला गाना ‘धूप पानी बहने दे’ कल रिलीज करेंगे। सॉन्ग को केके ने गाया है, गुलजार ने लिखा है और शांतनु मोइत्रा ने कंपोज किया है।”

तरण आदर्श ने शेयर किया ट्विट।

तरण आदर्श ने शेयर किया ट्विट।

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई सिंगर की डेथ
कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके का निधन 31 मई को कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। केके कोलकाता में गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में परफॉर्म करने पहुंचे थे। परफॉर्मेंस के बाद वह होटल पहुंचे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत पास के CMRI (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

केके के सुपरहिट सॉन्ग्स
केके ने बॉलीवुड के लिए कई सुपरहिट सॉन्ग्स गाए हैं। चाहें वो ‘बचना ए हसीनो’ का ‘खुदा जाने’ हो या फिर ‘आशिकी 2’ का ‘पिया आए ना’, केके ने अपनी आवाज से सबके दिलों को छू लिया। इसके अलावा केके ने ‘यारो’, ‘पल’, ‘कोई कहे कहता रहे’, ‘मैंने दिल से कहा’, ‘आवारापन बंजारापन’, ‘दस बहाने’, ‘अजब सी’ और ‘दिल इबादत’, ‘तू ही मेरी शब है’ जैसे तमाम खूबसूरत गाने गाए हैं।

हिंदी-तमिल समेत 11 भाषाओं में गाने गाए
23 अगस्त 1968 को दिल्ली में जन्मे मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ को इंडस्ट्री में केके नाम से जाना जाता है। उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली, गुजराती समेत अन्य भाषा की फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 3,500 जिंगल्स गाए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link