शेरशाह: फिल्म के राइटर ने किया खुलासा, बोले- विक्रम बत्रा-डिंपल एक-दूसरे को चार साल से जानते थे, लेकिन साथ में उन्होंने जो समय बिताया वो सिर्फ 40 दिनों का ही था

0
103


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Writer Of The Film Revealed, Said Vikram Batra Dimple Knew Each Other For Four Years, But The Time They Spent Together Was Only 40 Days

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

स्क्रीनराइटर संदीप श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘शेरशाह’ के रिव्यूज के बारे में बात की, जिसमें आलोचना की गई थी कि फिल्म में कियारा का रोल बहुत छोटा था। साथ ही उन पर सिर्फ विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड तक ही सीमित करने पर सवाल भी उठाया गया था। लेकिन अब संदीप ने बताया कि दोनों ने असल में इतना कम वक्त साथ में गुजारा था, इस वजह से ही वो दोनों के रिश्ते का एसेंस इस खूबसूरती से लोगों को दिखा पाए। यह फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल प्ले किया है। कियारा का रोल फिल्म में छोटा, लेकिन काफी महत्वपूर्ण है।

विक्रम और डिंपल ने सिर्फ 40 दिनों का ही समय साथ में बिताया था

संदीप ने कहा, “जब मैं अपनी रिसर्च कर रहा था, तब मैंन डिंपल से बातचीत की, तो उन्होंने बताया कि कैप्टन बत्रा और वो एक-दूसरे को चार साल से जानते थे, लेकिन साथ में उन्होंने जो समय बिताया वो सिर्फ 40 दिनों का ही था। मुझे लगता है कि तभी हमने उन 40 दिनों के एसेंस को कैप्चर कर लिया, जो कि उनके के लिए बहुत मायने रखता है। मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। कियारा ने जिस तरह से इस कैरेक्टर को प्ले है, उसके माध्यम से डिंपल की फीलिंग्स का एसेंस आ रहा है, और यही वास्तव में लोगों से जुड़ रहा है।”

डिंपल कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं

संदीप ने आगे कहा, “इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ और ऐड करने की जरूरत थी। इतना ही पर्याप्त था। वो कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं, आप उनकी कहानी लोगों को डिंपल के रिश्ते के बिना नहीं बता सकते हैं। मुझे लगता है कि हमने जो किया है वो सही बैलेंस है। कई लोगों ने कहा है कि यह उनकी पर्सनल लाइफ और सोल्जर लाइफ का सही मिश्रण है।”

कियारा फिल्म की शूटिंग से पहले मिली थीं डिंपल से

फिल्म की शूटिंग से पहले कियारा डिंपल से मिली थीं और इस मीटिंग में डिंपल ने विक्रम के साथ अपनी लव स्टोरी की कई सारी बातें कियारा से शेयर की थीं ताकि वो फिल्म की शूटिंग आसानी से कर पाएं। दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी और एक घंटे की मुलाकात बात करते-करते चार घंटे में तब्दील हो गई थी। कियारा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी और कहा था, “डिंपल ने अपने लिए ऐसी ही लाइफ चुनी और वो अभी भी उतनी ही खुश रहती हैं जैसे कि कैप्टन बत्रा उनके आसपास ही हों। जब मैंने डिंपल से पूछा कि आपको अकेले रहते इतने साल हो गए ओ तो वो बोलीं, इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं विक्रम से नाराज हूं, लेकिन जब उनसे मिलूंगी तो मिलकर सारी शिकायतें दूर कर लूंगी।”

खबरें और भी हैं…



Source link