साउथ इंडस्ट्री की तारीफ: सलमान खान ने बताया-क्यों चलती हैं साउथ की फिल्में? चिरंजीवी, राम चरण और ‘RRR’ की जमकर की तारीफ

0
74


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan Reacts To Success Of Ram Charan RRR, Says heroism In Southern Cinema Draws Audiences To Theatres; Bollywood Films Lack It

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान जल्द ही साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक स्पेशल रोल में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने अपने को-स्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण के ‘RRR’ में काम की जमकर तारीफ की है। इसके अलावा सलमान ने साउथ इंडस्ट्री की भी तारीफ की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि साउथ की फिल्में देशभर में अच्छा प्रर्दशन क्यों कर रही हैं।

राम चरण ने ‘RRR’ में शानदार काम किया
सलमान ने कहा, “चिरंजीवी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। मैं चिरू गरु को लंबे समय से जानता हूं। वह और उनका बेटा दोनों मेरे अच्छे दोस्त हैं। राम चरण ने ‘RRR’ में शानदार काम किया है। मैंने उन्हें उनके जन्मदिन और उनकी फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। मुझे उन पर बहुत गर्व है और मुझे अच्छा लगता है, जब ये लोग सफल होते हैं और उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती हैं।”

सलमान ने बताया-इस वजह से चल रही हैं साउथ की फिल्में
अपनी ही स्टाइल में सलमान खान ने कमेंट किया कि तेलुगु फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने कहा, “पर फिर हमारी फिल्में उनके राज्यों में नहीं चलती, जबकी उनकी फिल्में पूरे देश में सफल हो रही हैं। तेलुगु फिल्मों को पैन-इंडिया मॉनीकर के लिए आदर्श विकल्प बनाने के बारे में समान ने बताया, “साउथ में बनी फिल्में हीरोइज्म पर एक नाटक बनाती हैं। वे ऐसी कहानियां बताती हैं जो लार्जर दैन लाइफ हीरोज बनाती हैं। लेकिन, हमारी फिल्मों के साथ कुछ लोग कहते हैं कि यह क्लिच है और हमें रियलिस्टिक होने की जरूरत है। मैं तो वैसी ही लार्जर दैन लाइफ हीरो वाली फिल्में करता हूं।”

सलमान ने तेलुगु फिल्मों को लेकर अपना ऑब्जर्वेशन शेयर किया
सलमान खान ने अपने ऑब्जर्वेशन के बारे में भी बताते हुए कहा कि तेलुगु फिल्में बनाने का तरीका उनके पिता सलीम खान और जावेद अख्तर के तरीके से काफी मिलता जुलता है। उन्होंने आगे कहा, “आखिरकार, वह फॉर्मेट सलीम जावेद के सिनेमा के ब्रांड से आता है, लेकिन साउथ की फिल्मों ने इसे अगले स्तर पर ले लिया है।” साउथ के राइटरों और डायरेक्टरों की प्रशंसा करते हुए सलमान ने कहा, “उम्मीद करते हैं कि एक समय आएगा जब वे हमारी स्क्रिप्ट चुनेंगे और हमारी फिल्मों का रीमेक बनाएंगे। यह भी सच है कि साउथ के राइटर बहुत मेहनती हैं। और यहां तक कि डायरेक्टर भी हाई-कॉन्सेप्ट फिल्में बनाने पर ध्यान देते हैं।”

हिंदी सिनेमा में फिल्म राइटिंग पर सलमान ने दी अपनी राय दी
हिंदी सिनेमा के एक निश्चित वर्ग में फिल्म राइटिंग पर अपनी राय शेयर करते हुए सलमान ने कहा, “कुछ लोगों का मानना है कि भारत कफ परेड और अंधेरी के बीच मौजूद है। मेरा मानना है कि भारत कफ परेड और अंधेरी से परे मौजूद है। मेरी फिल्में उसी हकीकत पर बेस्ड हैं। वे उस भारत को पूरा करते हैं और वे एक संदेश देते हैं जो उस भारत में रहने वाले लोगों के साथ गूंजता है।”

खबरें और भी हैं…



Source link