साहिल खान की कंट्रोवर्शियल लाइफ: साहिल खान ने सलमान पर लगाया था करियर खराब करने का आरोप, आएशा श्रॉफ ने ब्रेकअप के बाद किए थे चौंका देने वाले खुलासे

0
36


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान के खिलाफ मुंबई में मॉडल और बॉडी बिल्डर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि साहिल खान एक लंबे समय से मनोज को प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे तंग आकर उन्होंने 16 सितम्बर को आत्महत्या करने की कोशिश की। इससे पहले भी साहिल खान अपने विवादों और लीगल पचड़ों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं। आइए जानते हैं एक्टर से जुड़े विवाद क्या हैं-

सलमान खान पर लगाया था करियर खराब करने का आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद साहिल खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान खान पर कई आरोप लगाए थे। एक्टर ने लिखा था, ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो। मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था। फिर वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे। और फिर कई फिल्म से मुझे निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। सोचो कौन है। मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा, असली चेहरा दिखा दिया है। दुनिया के वो लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं। 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार। कोई आने ही नहीं देता। सिर्फ स्टार किड्स को ही काम मिलता है। इस बारे में सोचो। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुशांत।’

सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड से हुई थी हाथापाई

साल 2014 में साहिल खान का एक्ट्रेस सना खान के पूर्व बॉयफ्रेंड इस्माइल खान से मुंबई के एक जिम में जोरदार झगड़ा हुआ था। झगड़े का कारण दोनों के बीच का बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट बताया गया था। इसी बीच खबरें आईं कि सना खान और साहिल की नजदीकियों से नाराज होकर इस्माइल ने उन पर हाथ उठाया था, हालांकि इस अफेयर की खबरें महज अफवाह साबित हुईं।

सना खान के पूर्व बॉयफ्रेंड इस्माइल खान।

सना खान के पूर्व बॉयफ्रेंड इस्माइल खान।

आएशा श्रॉफ के साथ प्राइवेट फोटोज सामने आने पर हुआ विवाद

साहिल खान और आएशा श्रॉफ ने साथ में प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी जिसके तले जिस देश में गंगा रहता है और बूम जैसी फिल्में प्रोड्यूस की गई हैं। प्रोडक्शन कंपनी फ्लॉप होने के बाद आएशा ने साहिल के खिलाफ साल 2014 में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर 4 करोड़ रुपए ना लौटाने का आरोप लगाया था। बदले में साहिल खान के वकील ने कोर्ट में साहिल और आएशा की प्राइवेट तस्वीरें दिखाकर ये साबित किया था कि दोनों बिजनेस पार्टनर होने के अलावा एक दूसरे के साथ रिलेशन में भी थे और ब्रेकअप के बाद आएशा ने उन्हें फंसाने की कोशिश की है।

पिछले कई सालों से इस केस की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रही थी, हालांकि 16 सितम्बर को आएशा और साहिल ने कोर्ट के बाहर ही सेटलमेंट कर केस रद्द कर दिया है।

साहिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो आएशा के साथ रिलेशन में थे लेकिन ब्रेकअप के बाद वो गिफ्ट और पैसे वापस मांग रही थीं। इनकार करने पर आएशा ने प्रोडक्शन कंपनी के नाम पर केस कर दिया था।

साहिल पर लगे थे गे होने के आरोप

आएशा श्रॉफ ने लीगल लड़ाई लड़ते हुए साहिल पर कई संगीन आरोप लगाए थे। आएशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि साहिल गे हैं जिसके चलते उनका तलाक हो गया था। आएशा ने कहा था कि साहिल की पत्नी निगार ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में एक आदमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। बता दें साहिल ने साल 2004 में एक्ट्रेस और मॉडल निगार खान से शादी की थी लेकिन एक साल में ही दोनों की शादी टूट गई।

साहिल खान और उनकी पूर्व पत्नी निगार खान।

साहिल खान और उनकी पूर्व पत्नी निगार खान।

बॉलीवुड में नहीं चला साहिल का सिक्का

स्टाइल और एक्यूजमी जैसी फिल्मों से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले साहिल खान को कभी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल नहीं हो सका। साहिल डबल क्लास, ये है जिंदगी और अलादीन जैसी महज 7 फिल्मों में ही नजर आए लेकिन इनमें से ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। फ्लॉप करियर के बावजूद साहिल की तगड़ी फैन फॉलोविंग है।

कामयाब फिटनेस इन्फ्लूएंसर हैं साहिल

साहिल खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा करने के बाद फिटनेस बिजनेस में कदम रखा, जहां उन्हें खूब कामयाबी मिली। साहिल एक कामयाब फिटनेस इन्फ्लूएंसर हैं जिनकी जिम की देशभर में ब्रांच हैं। इसके अलावा एक्टर की एक मिनरल वॉटर ब्रांड है जिसका नाम हंक है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here