साहिल खान को राहत: आएशा श्रॉफ ने साहिल खान के साथ सेटलमेंट कर रद्द किया धोखाधड़ी का केस, 2014 में 4 करोड़ रुपए ना लौटाने पर एक्टर के खिलाफ किया था केस

0
87


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ayesha Shroff Withdrew The Fraud Case After Settling With Sahil Khan, Filed A Case Against The Actor For Not Returning Rs 4 Crore In 2014

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्टाइल फिल्म से फेम हासिल करने वाले एक्टर साहिल खान पिछले कई सालों से धोखाधड़ी मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रहे थे। जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ ने एक्टर के खिलाफ 4 करोड़ रुपए ना लौटाने पर 2014 में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। अब 6 साल बाद दोनों के बीच कोर्ट के बाहर सेटलमेंट हो गई है जिसके बाद आएशा ने केस रद्द करवा दिया है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने 16 सितम्बर को आएशा श्रॉफ और साहिल खान का केस रद्द कर दिया है। जस्टिस एसएस शिंदे और एनजे जमादार की बैंच ने बांद्रा पुलिस स्टेशन द्वारा किया केस उस समय रद्द किया जब एक्टर साहिल खान के वकील और आएशा ने बताया कि दोनों ने कोर्ट के बाहर इस मामले में समझौता कर झगड़ा सुलझा लिया है।

साहिल खान को चुकाना होगा 1 लाख रुपए का जुर्माना

दोनों पार्टियों के बीच समझौता होने के बावजूद हाईकोर्ट ने एक्टर साहिल खान पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। जुर्माने की राशि राज्य की निगरानी में बच्चों के लिए महाराष्ट्र बाल कल्याण समिती को दी जाएगी।

बता दें कि साहिल खान और आएशा श्रॉफ ने साथ में प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी जिसके तले जिस देश में गंगा रहता है और बूम जैसी फिल्में प्रोड्यूस की गई हैं। प्रोडक्शन कंपनी फ्लॉप होने के बाद आएशा ने साहिल के खिलाफ साल 2014 में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर 4 करोड़ रुपए ना लौटाने का आरोप लगाया था। बदले में साहिल खान के वकील ने कोर्ट में साहिल और आएशा की प्राइवेट तस्वीरें दिखाकर ये साबित किया था कि दोनों बिजनेस पार्टनर के साथ रिलेशन में थे।

साहिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो आएशा के साथ रिलेशन में थे लेकिन ब्रेकअप के बाद वो गिफ्ट और पैसे वापस मांग रही थीं। इनकार करने पर आएशा ने प्रोडक्शन कंपनी के नाम पर केस कर दिया था।

खबरें और भी हैं…



Source link