सिंगर ने दर्ज करवाई FIR: हनी सिंह के साथ दिल्ली के क्लब में हुई बदसलूकी, बियर की बोतलें दिखाकर रोका शो

0
41


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ हाल ही में दिल्ली के एक क्लब में कुछ लोगों ने बदसलूकी की, जिसके बाद उन्होंने FIR दर्ज करवाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये पूरा मामला 26 मार्च की देर रात का है। दरअसल हुआ ये था कि उनके शो के दौरान 5-6 लोग वहां पर जबर्दस्ती घुस गए थे। वो हनी सिंह और आर्टिस्ट को स्टेज पर जाकर धमकाने लगे। भरे शो में उन्होंने बीयर की बोतलें दिखाईं और आर्टिस्ट्स के साथ धक्का-मुक्की भी की। मामला गंभीर होते देख हनी सिंह को शो बीच में ही बंद करना पड़ा।

शो में हनी के साथ हुई बदसलूकी

रिपोर्ट के मुताबिक 27 मार्च को हनी दिल्ली साउथ एक्सटेंशन-2 के स्कोल क्लब में परफॉर्मेंस दे रहे थे। उसी दौरान कुछ लोग स्टेज पर चढ़ गए और सिंगर के साथ-साथ बाकी कलाकारों के संग बदसलूकी करने लगे। उन लोगों ने स्टेज से ही बियर की बोतलें दिखाईं और शो को भी रोक दिया। मामला गंभीर होते देख हनी सिंह और उनकी टीम ने स्टेज को तुरंत छोड़ दिया और शो को बंद कर दिया। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक हनी की तरफ से कोई भी ऑफिशीयल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है।

हनी मे दर्ज करवाई FIR

रिपोर्ट के मुताबिक हनी ने जो FIR दर्ज करवाई है उसमें लिखा है, “चेक शर्ट में एक व्यक्ति ने मेरा (हनी सिंह) हाथ पकड़ा और मुझे आगे की ओर खींचने लगा। मैं इससे बचने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो आदमी मुझे धमकाता रहा। मैंने ये भी देखा कि उसके पास हथियार था। वहीं लाल शर्ट में एक अन्य आरोपी व्यक्ति वीडियो बना रहा था और कह रहा था, ‘भगा दिया हनी सिंह को’।” कहा जा रहा है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों और अन्य तकनीकी मदद से मामले की छान बीन कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here