सिर्फ यादें शेष: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर हौसला रख डायरेक्टर अमरजीत सिंह का रिएक्शन, बोले- ‘शहनाज के जरिए उसे जानता था, वो उसकी बहुत बातें करती थी’

0
14


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Hausla Rakh Director Amarjeet Singh’s Reaction On The Death Of Siddharth Shukla, Said ‘Knowed Him Through Shehnaaz, She Used To Talk About Him A Lot’

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म हौसला रख का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कुछ दिनों की शूटिंग अब भी बची हुई है, हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शोक में डूबी शहनाज के चलते शूटिंग शुरू नहीं हो पा रही है। अब हाल ही में डायरेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया है कि शहनाज, सिद्धार्थ की काफी बातें किया करती थीं, जिसके चलते वो भी दिवंगत एक्टर को जानते थे।

हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान अमरजीत सिंह सरोन ने सिद्धार्थ पर कहा, मैंनें कभी सिद्धार्थ से बात नहीं की। मैं सिर्फ शहनाज के जरिए उसेक जानता हूं क्योंकि वो उसके बारे में काफी बातें किया करती थी। हम सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर काफी शॉक हो गए थे क्योंकि वो बहुत यंग है और उसे बहुत कुछ देखना था।

अमरजीत सिंह के अलावा हौसला रख एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि शहनाज ने ही उनकी सिद्धार्थ से बात करवाई थी। एक्टर और सिंगर ने पंजाबी में लिखा था, 1 बार वीडियो कॉल पर शहनाज ने बात करवाई थी। भाई बहुत हंसमुख थे। कहते थे कभी मुंबई आओ तो मिलना। शॉकिंग।

बता दें कि शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म हौसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। हौसला रख से पहले भी शहनाज गिल सत श्री आकाल इंग्लैंड, काला शा काला और ढाका जैसी पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ये पहली बार है जब शहनाज सिद्धार्थ की मौत के बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here