सिर्फ 2 हजार में बुक कर सकते हैं देश की सबसे सस्ती Electric car, जानें क्या है तरीका – you can book the countrys cheapest electric car eas e for just 2 thousand know what is the method – News18 हिंदी

0
27


हाइलाइट्स

EaS-E को सिटी राइड के लिए डिजाइन किया गया है.
ये कार फुल चार्ज पर 160 किमी. की रेंज देगी.
कार में आगे और पीछे एक एक सीट है.

नई दिल्ली. देसी स्टार्टअप PMV इलेक्ट्रिक ने बुधवार को देश की सबसे सस्ती और छोटी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च कर दिया. कार को लेकर चर्चा तीन साल से चल रही थी. कंपनी ने इस कार को 4.79 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. ये कीमत पहले 10 हजार ग्राहकों के लिए है इसके बाद कंपनी इसको बदल भी सकती है. खास बात ये है कि यदि आप भी PMV की EaS-E कार को खरीदना चाहते हैं तो केवल 2 हजार रुपये में इसे बुक करवा सकते हैं.

बुक करवाने के बाद आपको बाकि की रकम कार की डिलीवरी के समय देनी होगी. हालांकि इस दौरान आपके पास फाइनेंस का ऑप्‍शन भी होगा और आप इस कार पर बैंक फाइनेंस भी ले सकेंगे. आइये आपको बताते हैं कैसे बुक कर सकते हैं आप ये खास इलेक्ट्रिक कार.

  • कार को बुक करने के लिए pmvelectric.com पर जाएं.
  • यहां पर आपको प्री ऑर्डर बुकिंग का ऑप्‍शन दिखेगा.
  • इसको क्लिक करने के बाद आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा.
  • इस फॉर्म में अपनी जरूरी जानकारियां भरने के साथ ही कार का कलर सलेक्ट करें.
  • इसके बाद आपके को प्री ऑर्डर पर क्लिक करना होगा.
  • इसके साथ ही आपके सामने पेमेंट के ऑप्‍शन आएंगे.
  • आप यहां पर किसी भी ऑनलाइन मोड से पेमेंट कर अपनी कार बुक करवा सकेंगे.

ये भी पढ़ें-Alto K10 और Alto 800 में से कौन-सी कार है बेस्ट? खरीदने से पहले देख लीजिए बड़े अंतर

सिटी राइड के लिए है डिजाइन
EaS-E को सिटी राइड के लिए डिजाइन किया गया है. ये कार फुल चार्ज पर 160 किमी. की रेंज देगी. कार में आगे और पीछे एक एक सीट है. इसमें दो एडल्ट और पीछे की सीट थोड़ी बड़ी होने के चलते एक बच्चा भी साथ में बैठ सकता है. कार के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें एक डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एयर कंडीशनिंग, रिमोट कीलेस एंट्री और रिमोट पार्क असिस्ट, क्रूज कंट्रोल और एयरबैग के साथ-साथ सीट बेल्ट देखने को मिल जाएंगे. इसके अलावा कार में अलग-अलग राइडिंग मोड्स, फीट-फ्री ड्राइविंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑनबोर्ड नेविगेशन, कनेक्टेड स्मार्टफोन स्मार्टफोन से म्यूजिक कंट्रोल और कॉल कंट्रोल की सुविधा भी मिलेगी.

Tags: Auto News, Car Bike News, Electric Car



Source link