सुपर डांसर 4 में क्या हुआ ऐसा जो शिल्पा शेट्टी ने कह दिया- मैं शो छोड़ के जा रही हूं

0
10


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) की जज बनी हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ इस रियलटी शो को गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu) भी जज करते हैं. शो में शिल्पा सुपर से ऊपर जैसे कॉम्प्लीमेंट देकर प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं लेकिन हाल ही में कुछ प्रतिभागियों की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर ये तक कह डाला कि वो शो की जज बनने के काबिल नहीं हैं. 



दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे शो के सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर आए हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान एक नन्हीं कंटेस्टेंट परी अपने सुपरगुरु पंकज के साथ मिलकर गोविंदा के गाने क्या लगती है हाय रब्बा पर माइकल जैक्सन के अंदाज में ऐसा जबरदस्त डांस करती हैं कि शिल्पा कह उठती हैं- मैं ये शो छोड़कर जा रही हूं, औकात नहीं है हमारी. वहीं चंकी कहते हैं- ओह बाप रे. इसके अलावा भी कई कंटेस्टेंट गोविंदा और चंकी पांडे के गानों पर बेहतरीन डांस का जलवा दिखाते हैं जिसे देखकर गोविंदा कहते हैं- ये डांस सुपर नहीं, ऊपर भी नहीं बल्कि सुपर डुपर से ऊपर हो गया है. 

वैसे आपको बता दें कि शिल्पा ने इस शो की जज की भूमिका से दो बार ब्रेक लिया है. पहला तो तब जब उन्हें छोड़कर उनके पूरे परिवार को कोरोना हो गया था. इसके अलावा दूसरी बार तब जब उनके पति राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के चलते जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ गया था. राज अब भी जेल में बंद हैं. राज के जेल जाने के बाद शिल्पा ने एक महीने तक शो की शूटिंग नहीं की थी.   

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT Finale: Shamita Shetty-Nishant Bhat को पछाड़कर Divya Agarwal बनीं विनर, 25 लाख का मिला इनाम

Bigg Boss 15: Salman Khan के शो बिग बॉस में Rhea Chakraborty से लेकर Arjun Bijlani और Surbhi Chandna समेत इन सेलेब्स को मिला ऑफर, जानिए कौन होगा शामिल?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here