सुशांत की मौत के बाद रिया की पहली फिल्म: ‘चेहरे’ के ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का चेहरा, मेकर्स बोले- उनके रोल से किसी तरह की कांट-छांट नहीं की गई

0
72


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी पर जो सस्पेंस बना हुआ था, वह अब दूर हो गया है। ट्रेलर की रिलीज के साथ ही यह साफ हो गया है कि रिया रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उनका कोई डायलॉग को तो सुनने को नहीं मिला। लेकिन पहली नजर में महसूस होता है कि इमरान हाशमी का किरदार रिया के किरदार को हासिल करने के लिए पत्नी को धोखा देता है। यहां तक कि उसकी हत्या की साजिश भी रचता है और इसकी कलई अमिताभ बच्चन का किरदार खोलता है।

‘किरदार के साथ कोई कांट-छांट नहीं हुई’

फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी और प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा, “रिया चक्रवर्ती के किरदार से किसी तरह की काटछांट नहीं हुई है। उनके चलते फिल्म में अहम ट्विस्ट आता है। सभी कलाकारों को माकूल स्क्रीन टाइम और स्पेस मिला है। फिल्म में हर किसी की रहस्यमयी बैकस्टोरी है। लोगों को अच्छी सस्पेंस थ्रिलर मिलेगी।”

रिया को लेकर क्या चर्चा थी?

अब तक ‘चेहरे’ के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती का चेहरा शामिल नहीं किया गया है। यहां तक की टीजर से भी गायब थीं। इसके बाद चर्चा शुरू हो गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की नाराजगी से बचने के लिए फिल्म के मेकर्स ने रिया को ड्रॉप कर दिया है। 2019 में रिया ने रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए शूटिंग की थी और फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रही हैं रिया

रिया चक्रवर्ती दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही हैं। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के बांद्रा में उनके घर में पंखे से लटका मिला था। जांच में मुंबई पुलिस ने बताया था कि वे डिप्रेशन के शिकार थे और उन्‍होंने आत्महत्या की है।

मौत के 15 दिन बाद सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए पटना में FIR कराई थी। बिहार सरकार की अर्जी के बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच CBI को सौंप दी थी, जो अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। इसी केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया एक महीने जेल में बिता चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link