सुशांत सिंह राजपूत की मौत सुसाइड या मर्डर? अब एक्टर के वकील ने भी दिया चौंकाने वाला बयान

0
23


Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार एक्टर की मौत को लेकर पोस्टमॉर्टम कर्मचारी और ‘SSR’ के वकील ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्टर की मौत के दो साल बाद सुसाइड को मर्डर बताया जा रहा है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने भी कहा कि, SSR की मौत कोई मामूली सुसाइड केस नहीं थी. 

साजिश थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत
सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने ETimes से की गई बातचीत में एक्टर की मौत पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि, उनके पास सुशांत के जख्म और चोटों के बारे में कोई प्रत्यक्ष जानकारी नहीं है, जैसा कि कथित तौर पर पोस्टमॉर्टम के कर्मचारी ने दावा किया है. “मैं उस पर कोई कमेंट नहीं कर पाऊंगा क्योंकि सुशांत की बहन ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया था, लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत कोई साधारण आत्महत्या नहीं थी क्योंकि इसके पीछे साजिश थी, और केवल सीबीआई ही इस मामले को सुलझा पाएगी. SSR की मौत के पीछे साजिश थी.”

पोस्टमॉर्टम कर्मचारी ने भी सुसाइड को बताया मर्डर
हाल में सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी का परीक्षण करने वाले एक कर्मचारी ने एक्टर की मौत को सुसाइड नहीं मर्डर बताया है. एक न्यूज आउटलेट को दिए अपने बयान में रूपकुमार शाह (Rup Kumar Shah) ने कहा क, सुशांत की बॉडी पर गहरी चोटों के कई निशान थे. उन्होंने यह भी दावा, सुशांत की बॉडी को देखने के बाद उन्होंने तुरंत शव की वीडियोग्राफी करने को कहा था लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया और सिर्फ फोटोग्राफी से काम चलाने को कहर बात को टाल दिया.”

बता दें कि, 14 जून, 2020  में कोविड लॉकडाउन के बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड वाली खबर से सनसनी मच गई थी. सुशांत का निधन मुंबई में उनके किराए के अपार्टमेंट में हुआ था. आज भी सुशांत के फैंस एक्टर की मौत पर सवाल उठाते रहे हैं, जबकि जांच ने उनकी मौत को ‘आत्महत्या’ करार दिया था. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case पर शीज़ान ख़ान ने तोड़ी चुप्पी, ‘वो डिप्रशन में थीं और…’



Source link