सूर्यवंशी की एंट्री: दुनिया भर में 5200 स्क्रीन पर रिलीज होगी सूर्यवंशी, 83 का टीजर होगा फिल्म के साथ अटैच

0
17


कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

सूर्यवंशी की रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो गई है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ​​​​​​​​ स्टारर फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह खास रोल में हैं। फिल्म दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे दुनिया भर में 5200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही साथ रणवीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 का टीजर भी फिल्म के साथ अटैच होगा, जो केवल थिएटर्स में ही दिखाई देगा।

इस समय सूर्यवंशी डोमेस्टिक रीजन में 4000 स्क्रीन लाइनअप हैं। विदेशी स्क्रीन रिलीज के मामले में फिल्म 1250 प्लस स्क्रीन पर 1000 प्रिंटों के साथ रिलीज हो रही है। फिल्म के 30 करोड़ रुपये के आसपास ओपनिंग करने की उम्मीद है।

83 का खास टीजर होगा अटैच
टीम 83 भी रिलीज को खास अंदाज में करने की प्लानिंग चल रही है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और कबीर खान ने दुनिया भर में सिनेमा हॉल में सूर्यवंशी के प्रिंट के लिए विशेष रूप से 83 के टीज़र को जोड़कर एक अनूठी रणनीति तैयार की है। इसका मतलब यह है कि 83 का आधिकारिक टीज़र लॉन्च डिजिटल दुनिया पर ही किया जाएगा, केवल अधिकतम लोगों ने सूर्यवंशी की शुरुआत से पहले बड़ी स्क्रीन पर टीज़र देख सकेंगे।

135 करोड़ में तैयार हुई है फिल्म

फिल्म का ओरिजिनल बजट 135 करोड़ था। क्योंकि, फिल्म की रिलीज डेट करीब आ चुकी थी इसलिए तकरीबन 25 करोड़ रुपए का प्रमोशन बजट खर्च कर दिया गया था। फिल्म की कहानी एंटी टेरर ऑपरेशन पर है। अक्षय कुमार एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के आला अफसर हैं। उन पर मुंबई को टेरर अटैक से बचाने की जिम्मेदारी है। इस काम में सिंघम अजय देवगन और सिंबा रणवीर सिंह भी साथ देंगे।

एक स्टंट सीन के शूटिंग में लगा एक हफ्त्ता
फिल्म में एक स्टंट सीन है, जिसमें अक्षय कुमार हेलिकॉप्टर से जंप करते हैं। इस सीन को शूट करने में करीब एक हफ्ता लगा था। प्रोडक्शन के सूत्र बताते हैं कि यह सीन फिल्म की हाईलाइट बनेगा। एक और बात यह भी है कि फिल्म में सारे एक्टर्स ने खुद स्टंट किए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here