सेलेब्स की सीक्रेट शादी: फेक फोटो वायरल होने से उड़ी सलमान- सोनाक्षी की सीक्रेट सगाई की अफवाह, इन सेलेब्स ने असल में सालों तक शादी पर डाले रखा पर्दा

0
91


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rumors Of Salman Sonakshi’s Secret Engagement Sparked After Fake Photo Went Viral, These Celebs Actually Kept The Veil On Marriage For Years

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक एडिटेड तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों सगाई करते दिख रहे हैं। ये फेक तस्वीर है जिसके सामने आते ही लोग दोनों की सीक्रेट शादी की अफवाह उड़ा रहे हैं, हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। ये जरुर फेक न्यूज है, हालांकि कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने या तो गुपचुप तरीके से शादी कर ली या सालों तक अपनी शादी पर पर्दा डाले रखा। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

गोविंदा

90 के दशक के पॉपुलर स्टार गोविंदा ने 11 मार्च 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी। गोविंदा को डायरेक्टर आनंद सिंह ने अपनी फिल्म तन-बदन से लॉन्च किया था जो 1986 में रिलीज हुई थी। इसी बीच उनकी मुलाकात आनंद सिंह की साली सुनीता से हुई और एक साल में ही दोनों ने शादी कर ली। जब दोनों की शादी हुई थी तो गोविंदा की पहली फिल्म रिलीज ही हुई थी। अपने करियर की खातिर एक्टर ने 4 सालों तक शादी पर पर्दा डाले रखा था।

अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा शो में नजर आ रहीं अर्चना पूरन सिंह साल 1992 में परमीत सेठी से शादी की थी। अर्चना उस जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं लेकिन उनके प्रोफेशन के चलते परमीत के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। जब परिवार ने शादी से साफ इनकार कर दिया तो दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली। परिवार वाले दिक्कत ना करें इसलिए दोनों ने 4 सालों तक अपनी शादी पर राज बनाए रखा था।

दिव्या भारती

90 के दशक की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस दिव्या भारती की महज 19 साल की उम्र में मौत हो चुकी है। एक्ट्रेस 5 अप्रैल 1993 में अपनी बिल्डिंग से गिर गई थीं जिससे उनकी मौत हो गई। जांच में पता चला कि डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला और दिव्या ने साल 1992 में गुपचुप शादी कर ली थी। दिव्या काफी यंग थीं और उन्हें लगातार फिल्में मिल रही थीं इसलिए दोनों ने शादी को सीक्रेट ही रखा था।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर एंट्री मारी थी। इस फिल्म में रीना दत्ता ने भी एक छोटा सा रोल निभाया था। पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही रीना और आमिर 18 अप्रैल 1986 में शादी कर चुके थे। दोनों ने अपनी शादी की बात कई महीनों तक परिवार से छिपाई थी लेकिन कुछ महीनों बाद दोनों के घरवालों को इसकी खबर हो गई थी।

रानी मुखर्जी

रानी ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से गुपचुप शादी कर सबको चौंका दिया था। इस शादी में बहुत ही चुनिंदा परिवार के लोग शामिल हुए थे। दोनों की शादी की कोई भी तस्वीर कभी मीडिया में सामने नहीं आई।

प्रीति जिंटा

प्रिटी जिंटा ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। 29 फरवरी, 2016 को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। लगभग 6 महीनों बाद प्रिटी और जीन की वेडिंग फोटोज सामने आई थी।

जूही चावला

दिसंबर 1997 में जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता से गुपचुप शादी कर ली थी। इस शादी की भनक किसी को नहीं लगी थी। दोनों ने अपनी शादी को लंबे समय तक सीक्रेट रखा लेकिन जब जूही पहले बच्चे की मां बनने वाली थीं तब उन्होंने ये खुलासा कर दिया था कि वो शादीशुदा हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link