सेलेब्स ट्रोलिंग: गणेश भगवान की फोटो पोस्ट करने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान, मुस्लिम कट्‌टरपंथी दे रहे इस्लाम की शिक्षा

0
23


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अनंत चतुर्दशी के दिन शाहरूख खान ने अपने घर विराजमान भगवान गणेश की प्रतिमा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। बॉलीवुड एक्टर हर साल गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते हैं। सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते ही मुस्लिम कट्‌टरपंथियों ने एक्टर को जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है और उन्हें इस्लाम की शिक्षा दे रहे हैं। उनके पोस्ट पर एक ट्रोलर ने लिखा, आप हमारे रोल मॉडल हो ऐसा क्यों कर रहे हो?

गणपति बप्पा मोरिया
शाहरुख खान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे, जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देखते… गणपति बप्पा मोरिया।”

पोस्ट पर कट्टरपंथियों की सलाह
शाहरुख की इस पोस्ट से मुस्लिम कट्टरपंथी गुस्सा कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और साथ ही इस्लाम की शिक्षा दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया का दूसरा पक्ष उनकी धर्मनिरपेक्षता की तारीफ कर रहे हैं कि वह हर धर्म के त्योहार मनाते हैं। एक कट्टरपंथी ने लिखा, ‘पहले ही अपना धर्म बदल चुके हो।’ एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान तुम्हें सही रास्ता दिखाए, केवल उन लोगों को खुश करने के लिए तुम अपनी सारी सीमाएं लांघ गए हो और भूल गए हो कि तुम एक मुस्लिम फैमिली से हो।’

अबराम ने कहा ‘गणपति पप्पा’
शाहरुख हर साल अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हैं। वह अक्सर अपने सबसे छोटे बच्चे अबराम की भगवान गणेश से प्रार्थना करते हुए फोटोज पोस्ट करते हैं। 2018 में, अभिनेता ने खुलासा किया कि आठ वर्षीय ने देवता को ‘गणपति पप्पा’ के रूप में संबोधित किया था।

शाहरुख के अगले प्रोजेक्ट्स
शाहरुख अपनी वापसी एक्शन-थ्रिलर जॉनर की फिल्म पठान से करेंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं लेकिन, इस फिल्म की रिलीज को लेकर ऑफिशियली कोई घोषणा नहीं हुई है। इस बीच, शाहरुख का नाम कई अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ भी जुड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर एटली की फिल्म साइन की है, जिसमें वह नयनतारा के साथ काम करेंगे। बता दें कि, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म करने की भी रूमर्स हैं। शाहरुख की अगली फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here