सोनू सूद के घर दो दिन बाद खत्म हुआ इनकम टैक्स सर्वे, हाथ में कुछ बैग लेकर घर से निकले अधिकारी

0
84


Sonu Sood Income Tax Survey: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर इनकम टैक्स का सर्वे (Income Tax Survey) खत्म हो गया है. सोनू सूद के घर से इनकम टैक्स की टीम लगातार दूसरे दिन सर्वे करने के बाद देर  रात करीब 12:30 बजे निकल गई. पिछले दो दिनों से इनकम टैक्स के अधिकारी सोनू सूद के घर में सर्वे कर रहे थे. सोनू सूद के घर में सर्वे के दौरान इनकम टैक्स के अधिकारियों के अलावा सोनू सूद का पूरा परिवार घर मे मौजूद था.

सोनू सूद के घर से निकलने वाले आयकर विभाग के अधिकारियों के हाथ में कुछ बैग भी नजर आए. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि इनकम टैक्स के अधिकारियों को सोनू सूद के घर से कुछ हाथ लगा है या नहीं है.

आपको बता दें कि  इनकम टैक्स विभाग सोनू सूद के घर और दफ्तरों पर सर्वे किया था. पहले दिन करीब 12 घंटे से ज्यादा सोनू सूद के 6 ठिकानों पर सर्वे अभियान चला था. अब तक आईटी डिपार्टमेंट ने इस सर्वे में क्या हासिल किया इसकी जानकारी शेयर नहीं की है. 

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि उन्होंने आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इनकम टैक्स के सर्वे से एक दिन पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर लिखा था- चलो नया रास्ता बनाएं… किसी और के लिए.

 

यह टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है. 

 

इसे लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है. सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.

 

ये भी पढ़ें:

 

Cricketer Wife: शोएब अख्तर ने खुद से आधी उम्र की लड़की से इतने रकम की मेहर पर रचाया था निकाह, देखिए बेगम रूबाब खान के साथ खास तस्वीरें

 



Source link