सोमी अली के सपोर्ट में उतरा ये एक्टर! एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप

0
25


KRK On Somy Ali Fight Or Flight: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) नाम इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में सोमी अली ने अपनी बायोग्राफी ‘फाइट और फ्लाइट’ का एलान किया है. साथ ही एक्स बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान खान को लेकर दोबारा से कई गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसे में अक्सर अपने ट्वीट के जरिए सेलेब्स पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर रहे कमाल राशिद खान (KRK) ने सोमी अली के सपोर्ट में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है.

केआरके ने किया सोमी अली को सपोर्ट

आए दिन अपने विवादित ट्वीट के जरिए चर्चा विषय बनने वाले कमाल राशिद खान किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. किसी भी मु्द्दे पर केआरके आपनी राय रखने से पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में सलमान खान और सोमी अली विवाद में केआरके कैसे कुछ न बोलते. शुक्रवार को केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा है कि- ‘एक्स एक्ट्रेस सोमी अली की बायोग्राफी ‘फाइट और फ्लाइट’ आने वाली 26 मई 2023 को रिलीज होने जा रही है.

इस सीरीज के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सच्चाई भी सामने आएंगी. ऐसे में इसे जरूर देखें.’ केआरके के इस ट्वीट ये अनुमान साफ लगाया जा सकता है कि उन्होंने बिना नाम लिए सलमान खान पर तंज कसा है. साथ ही केआरके ने सोमी को अपना समर्थन दिया है. 


सोमी अली ने सलमान खान पर लगाए आरोप

अपनी बायोगाफ्री ‘फाइट और फ्लाइट’ की अनाउंसमेंट के साथ सोमी अली (Somy Ali) ने सुपरस्टार सलमान खान पर दोबारा से कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सोमी ने ये बताया है कि सलमान खान (Salman Khan) नौकरानी के सामने भी उनके साथ मारपीट किया करते थे. इससे पहले सोमी सलमान पर गाली गलौज और सिगरेट से जलाने के गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.  ऐसे में अगर सोमी अली की बायोग्राफी रिलीज होती है तो यकीनन वह सुर्खियां जरूर बटोरेगी.

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy: ‘पठान’ के सपोर्ट में फिल्म फेडरेशन, सरकार से कहा- Boycott Bollywood ट्रेंड बंद हो





Source link