सोहेल से शादी के बाद ट्रोल हुईं हंसिका मोटवानी: ट्रोलर्स ने कहा- बेस्ट फ्रेंड के पति को भी नहीं छोड़ा, कर्मा सब देख रहा है

0
23


7 घंटे पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं। शादी से लौटने के बाद हंसिका ने जैसे ही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की वैसे ही ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स का कहना है कि हंसिका ने सोहेल कथूरिया से शादी करके अपने बेस्ट फ्रेंड को धोखा दिया है।

दरअसल सोहेल कथूरिया की पहली वाइफ रिंकी बजाज, हंसिका की बेस्ट फ्रेंड हैं। हंसिका के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले सोहेल ने रिंकी को तलाक दे दिया था। सोहेल और रिंकी की शादी 2016 में हुई थी।

बुरी तरह ट्रोल हुईं हंसिका

हंसिका मोटवानी के शादी की फोटोज शेयर करते ही उनके कमेंट सेक्शन में ट्रोलर्स की बाढ़ आ गई। हंसिका के फोटोज पर एक ट्रोलर्स ने लिखा- ‘कर्मा सब देख रहा है, तुम्हें शर्म आनी चाहिए।’ वहीं एक ने लिखा- ‘अपने बेस्ट फ्रेंड के हसबैंड से शादी करने पर आपको बहुत बहुत बधाई, उम्मीद है कि आपकी बेस्ट फ्रेंड भी आपके साथ वही करे जो आपने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ किया है।’

एक ट्रोलर ने लिखा- ‘सोहेल से शादी करके तुमने अपनी दोस्त रिंकी को धोखा दिया है।’ हंसिका के फोटोज पर एक ने लिखा- ‘कभी भी किसी की लाइफ बर्बाद नहीं करनी चाहिए स्पेशली जब वो तु्म्हारा नजदीकी हो।’

ट्रोलर्स के निशाने पर हंसिका मोटवानी

पूरा माजरा समझिए

दरअसल हंसिका मोटवानी ने जिस सोहेल कथूरिया से शादी की है वो उनकी बेस्ट फ्रेंड रिंकी बजाज के एक्स हसबैंड हैं। हंसिका की शादी के चंद दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हंसिका सोहेल और रिंकी की शादी अटेंड करती नजर आ रही हैं इसके अलावा वो सोहेल और रिंकी की शादी में जमकर डांस करती हुई भी नजर आ रहीं थीं।

2016 में गोवा में हुई इस डेस्टिनेशन वेडिंग का जो वीडियो सामने आया था उसमे साफ देखा जा सकता है कि हंसिका, सोहेल और रिंकी के रोका सेरेमनी से लेकर पूल पार्टी और संगीत सेरेमनी सहित हर इवेंट में नजर आ रहीं हैं।

राजस्थान में हुई रॉयल वेडिंग

हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर 2022 को सोहेल कथूरिया के साथ राजस्थान के ऐतिहासिक मुंडोता फोर्ट में शादी की। हंसिका इस दौरान रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आईं वहीं सोहेल ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने दिखे। इस रॉयल वेडिंग में काफी सारे मेहमानें ने शिरकत की।

हंसिका और सोहेल बॉलीवुड और साउथ के हिट गानों पर डांस करते भी नजर आए। इस दौरान सोहेल ने घुटनों पर बैठकर फिल्मी स्टाइट में हंसिका को रिंग भी पहनाई। हंसिका और सोहेल के दोस्तों और फैमिली ने भी स्टेज पर परफॉर्म किया।

शाही अंदाज में हुई शादी

शाही अंदाज में हुई शादी

साउथ में काफी पॉपुलर हैं हंसिका

हंसिका ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सिंगर हिमेश रेशमिया के अपोजिट फिल्म आपका सुरूर से की थी। पिछले कुछ सालों में हंसिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई हैं। साउथ में उन्हें ऑडियंस से खूब प्यार मिला है। हंसिका के फिल्मी करियर की बात करें तो वे जल्द ही तमिल फिल्म राउडी बेबी में नजर आएंगी।

बता दें कि हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआती की थी। इसके अलावा शाका लाका बूम-बूम जैसे टीवी शोज से एक्ट्रेस ने घर-घर अपनी पहचान बनाई थी। कोई मिल गया फिल्म में भी हंसिका ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link