स्टारवाइफ ही क्यों स्टार हसबैंड क्यों नहीं: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने कहा – मुझे ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता

0
18


6 घंटे पहले

मीरा राजपूत का कहना है कि उन्हें ये बातें बुरी लगती है जब कोई उनके नाम के पहले स्टार वाइफ का लेबल लगा देता है। मीरा राजपूत ने एक टॉक शो में बात करते हुए कहा है कि एक्टर की पत्नी को स्टार वाइफ कहा जा सकता है तो फिर एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहा जा सकता। बता दें कि मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

स्टार वाइफ जैसे कॉन्सेप्ट समझ नहीं आते

टॉक शो के दौरान मीरा ने कहा- “हमें ये स्टार वाइफ या स्टारकिड वाले कॉन्सेप्ट से बाहर निकलना चाहिए। ये बार-बार स्टारकिड या स्टार वाइफ जैसे शब्द सुनने में अच्छा नहीं लगता। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसे टर्म्स का यूज ही क्यों करते हैं।”

स्टार वाइफ ही क्यों स्टार हसबैंड क्यों नहीं

मीरा ने इस टॉक शो में आगे कहा- “किसी भी सेलिब्रिटी की पत्नी को स्टार वाइफ का लेबल दे दिया जाता है लेकिन किसी एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहा जाता। सिर्फ स्टार वाइफ ही क्यों कहना है।”

मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी

बता दें कि मीरा की शादी एक्टर शाहिद कपूर से 2015 में हुई थी। मीरा और शाहिद के बीच में 10 साल का एज गैप है। शादी के पहले तक मीरा एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती थीं। शाहिद और मीरा के मीशा और जैन नाम के दो बच्चे भी हैं।

मीरा ने मेरी लाइफ खुशियों से भर दी है – शाहिद

शाहिद ने मीरा के बारे में बात करते हुए एक टॉक शो में कहा था – “मीरा के आने से मेरी लाइफ सतुंलित हो गई है। वो मेरे लिए सब कुछ करती है जो मुझे चाहिए होता है। मेरे अंदर दो तरह की शख्सियत है,पहला कि मैं एक एक्टर हूं और मेरी एक प्रोफेशनल लाइफ है और दूसरा कि मैं काफी आध्यात्मिक टाइप का आदमी हूं इसलिए मैं चाहता था मेरे इन दोनों तरीकों को सही से समझने वाला कोई होना चाहिए और मीरा वो सब अच्छे से कर लेती है।

इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि उसका मेरी जिंदगी में आना मेरे लिए बेस्ट चीज रहा है। मुझे इतने सुंदर बच्चे देने के लिए भी मैं उसका शुक्रगुजार हूं।

मीरा के 40 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है

मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके 40 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। मीरा इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्रांड इंडोर्स वगैरा भी करती हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link