हंसिका-सोहेल का डांस वीडियो: आफ्टर वेडिंग पार्टी सेलिब्रेशन में पति सोहेल ने किया हंसिका के लिए केसरिया सॉन्ग पर रोमांटिक डांस

0
56


17 मिनट पहले

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब उनकी आफ्टर वेडिंग पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोहेल, हंसिका के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सॉन्ग ‘केसरिया’ पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं सोहेल के इस अंदाज को देखकर हंसिका शरमती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस आफ्टर वेडिंग पार्टी में जहां हंसिका ब्लैक ड्रेस और लैदर जैकेट में दिखाई दीं। वहीं सोहेल ब्लैक में नजर आए।

पिछले हफ्ते शुरू हुए थे हंसिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स

हंसिका की शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थीं। हाल ही में उनकी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी को ऑर्गेनाइज किया गया था। इसी के साथ उनके लिए सूफी नाइट भी रखी गई थी। इन फंक्शन्स को कपल ने खूब एंजॉय किया। वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी को भी सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी को उन्होंने ग्रीस में मनाया था।

OTT पर स्ट्रीम होगी हंसिका की शादी

हंसिका ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए कुछ फोटोज शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की खबर को कन्फर्म किया था। हंसिका ने फ्रांस के फेमस एफिल टॉवर के सामने की तस्वीर डाली थी, जिसमें सोहेल हाथ में रिंग लिए उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे थे। हंसिका ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अभी और हमेशा के लिए।’ सोशल मीडिया पर ये प्रपोजल काफी सुर्खियों में था।

हाल ही में खबरें ये भी आई थीं कि हंसिका-सोहेल की शादी डायरेक्ट OTT पर स्ट्रीम होगी। हंसिका के फैंस उनके वेडिंग मोमेंट्स को डायरेक्ट फोन की स्क्रीन पर देख सकेंगे।

ये खबरें भी पढ़ें…

जयपुर में एक-दूजे के हुए एक्ट्रेस हंसिका और सोहेल, VIDEO:मुंडोता फोर्ट में वरमाला पहनाई, फेरे लेने के बाद भरी मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी रविवार को बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने एक-दूसरे को ऐतिहासिक मुंडोता फोर्ट में वरमाला पहनाई। हंसिका रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आईं। सोहेल ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने दिखे। इस दौरान हंसिका और सोहेल की शादी में पहुंचे खास मेहमानों को खाने में राजस्थानी व्यंजन भी परोसे गए। कैर सांगरी, गट्टे की सब्जी के साथ भी बेझड़ की रोटी के साथ चूरमा का गेस्ट ने स्वाद लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link