हंसिका-सोहेल ने सूफी नाइट में ली ग्रैंड एंट्री: गोल्डन शरारा में लगीं बेहद खूबसूरत, जयपुर के 450 साल पुराने किले में होने वाली है शादी

0
64


2 घंटे पहले

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। बीती रात (2 दिसंबर) कपल का संगीत था, जिसमें सूफी नाइट को ऑर्गेनाइज किया गया। अब इस फंक्शन के कुछ फोटोज सामने आए हैं, जिसमें हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही हंसिका के मंगेतर सोहेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हंसिका, सोहेल का हाथ पकड़कर एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं।

हंसिका-सोहेल की ड्रीम एंट्री

सोहेल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ड्रीम एंट्री।’ इस दौरान हंसिका गोल्डन शिमरी शरारा में दिखीं, वहीं सोहेल कुर्ते-पायजामे में नजर आ रहे हैं। इस फंक्शन में उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए।

ये फोटो हंसिका के संगीत के दौरान की है।

पिछले हफ्ते शुरू हुए थे हंसिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स

हंसिका की शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थीं। हाल ही में उनकी मेहंदी सेरेमनी को ऑर्गेनाइज किया गया था। वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी को भी सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी को उन्होंने ग्रीस में मनाया था।

हंसिका ने सोहेल की पहली शादी में जमकर किया था डांस

हंसिका मोटवानी का कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने होने वाले पति सोहेल कथूरिया की पहली शादी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही थीं। सोहेल की पहली शादी 2016 में रिंकी नाम की लड़की से हुई थी। गोवा में हुई इस डेस्टिनेशन वेडिंग में हंसिका ने भी खूब एंजॉय किया था।

शाका लाका बूम बूम से फेमस हुईं थी हंसिका

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शाका लाका बूम बूम जैसे कई शोज से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने ऋतिक रोशन की कोई मिल गया में भी बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया। इसके बाद हंसिका सिंगर हिमेश रेशमिया के अपोजिट फिल्म आपका सुरूर में लीड रोल में दिखाई दी थीं। हंसिका साउथ इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। वो जल्द ही तमिल मूवी राउडी बेबी में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link