हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी! SpiceJet ने 38 नई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत की, जानिए सभी रूट्स

0
18


नई दिल्ली: SpiceJet New Flights: हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. घरेलू एविएशन कंपनी SpiceJet ने 38 नई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने का ऐलान किया है. ये फ्लाइट्स नॉन स्टॉप होंगी और इन्हें चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जाएगा. 

SpiceJet की 38 नई उड़ानें

SpiceJet  ने बुधवार को मुंबई और उदयपुर जैसे घरेलू डेस्टिनेशंस को जोड़ने वाली 38 नई घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत कर दी है. SpiceJet  ने बताया है कि स्पासजेट ने दिल्ली-सूरत-दिल्ली, बैंगलुरू-वाराणसी-बैंगलुरू, मुंबई-जयपुर-मुंबई, मुंबई-झरसुगुड़ा-मुंबई, चेन्नई-पुणे-चेन्नई, चेन्नई-जयपुर-चेन्नई और चेन्नई-वाराणसी-चेन्नई रूट पर उड़ानें शुरू करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- Work From Home नहीं Office से काम करना चाहते हैं 72% भारतीय, Hybrid कल्चर की बढ़ रही मांग 

इन रूट्स को आगे बढ़ाया

SpiceJet ने यह भी कहा कि बैंगलुरु-दिल्ली-बैंगलुरु, मुंबई-किशनगढ़ (अजमेर)-मुंबई, बैंगलुरु-मैंगलुरु-बैंगलुरु, मुंबई-दिल्ली-मुंबई, चेन्नई-गोवा-चेन्नई, अहमदाबाद-गोवा-अहमदाबाद, गोवा-दिल्ली- गोवा, पटना-अहमदाबाद-पटना और दिल्ली-पटना-दिल्ली रूट्स को आगे बढ़ाया गया है.

इन रूट्स पर दोबारा भरेंगे उड़ान

इसके अलावा कंपनी ने कहा कि वह दुबई से मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, कोच्चि, कोझिकोड, अमृतसर और मैंगलुरू को जोड़ने वाली उड़ान भी दोबारा शुरू करेगी. कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि हमें ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम 38 नई घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें शुरू कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पहली बार अपने नेटवर्क में विशाखपत्तनम से मुंबई, उदयपुर से चेन्नई, और दिल्ली-माले रूट शुरू करने जा रहे हैं. इसके लिए कंपनी अपने Boeing 737 और Q400 विमानों का इस्तेमाल करेगी.

SpiceJet  ने पिछले दिनों चेन्नई से विशाखापत्तनम, हैदराबाद और कोलकाता के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट की शुरुआत की घोषणा की थी. विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए पहली फ्लाइट की शुरुआत केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की थी. यात्रियों के लिए विमानों की बुकिंग ओपन हो चुकी है. यात्री www.spicejet.com पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं, इसके लिए अलावा SpiceJet के मोबाइल ऐप के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है, साथ ही दूसरे ट्रैवल पोर्टल्स से भी फ्लाइट्स टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Gold Price Today, 16 September 2021: सोना लगातार हो रहा सस्ता! भाव 9400 रुपये हैं कम! चांदी की चमक बढ़ी

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here