हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की होगी वापसी!: अक्षय के करीबी बोले- उन्हें इस फिल्म में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है

0
33


20 मिनट पहले

फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार के शामिल होने की अटकलें लगातार बनी हुई हैं। कुछ मीडिया पोर्टल्स का कहना है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की ताकि सभी मतभेदों को सुलझाया जा सके और उन्हें फ्रैंचाइज़ी में वापस लाया जा सके। हालांकि अब अक्षय के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म में लौटने की संभावना बिल्कुल नहीं है।

अक्षय को हेरा फेरी में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है

अक्षय के करीबी ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘ये ऐसी कहानियां हैं जो किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा फैलाई जा रही हैं, जो हेरा फेरी 3 को वास्तव में इससे कहीं अधिक बड़ा बनाना चाहता है। अक्षय इस फिल्म के प्रोड्यूसर से नहीं मिले हैं। उन्हें हेरा फेरी में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। अंदर की बात तो ये है कि अक्षय अनीस बज्मी के साथ फिर से कॉमेडी करना चाहते हैं। लेकिन हेरा फेरी नहीं, बिल्कुल नहीं।’

ये फोटो फिल्म के पहले पार्ट की है। इसमें अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने बताई फिल्म से बैक आउट करने की वजह

अक्षय कुमार ने हाल ही में ‘हेरा फेरी 3’ को छोड़ने की वजह बताते हुए कहा था, ‘मैं हेरा फेरी का हिस्सा रहा हूं है। इससे लोगों की यादें जुड़ी हैं और मेरे पास भी इसकी अच्छी यादें हैं। लेकिन मुझे दुख है कि इतने सालों से हमने इस फिल्म का तीसरा पार्ट नहीं बनाया। ये फिल्म मुझे ऑफर की गई थी, लेकिन मैं इसके स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था। इसलिए मैं इस फिल्म से बाहर हो गया।’

फिल्म में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन आ सकते हैं नजर

हाल ही में परेश रावल ने इस बात को कंफर्म किया था कि हेरा फेरी 3 में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने परेश रावल को टैग करते हुए पूछा था कि ‘परेश रावल सर, क्या ये सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 कर रहे हैं?’ तो इसके जवाब में परेश ने कहा था, ‘हां ये सच है।’ हालांकि अब तक फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

2000 में रिलीज हुआ था हेरा फेरी का पहला पार्ट

2000 में आई फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को कॉमेडी जॉनर की ऑल टाइम ग्रेट फिल्मों में गिना जाता है। इसका सेकेंड पार्ट फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज हई थी, जिसे भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया गया था। अब जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लाने की तैयारी की जा रही है, लेकिन फैंस अक्षय के बिना इस फिल्म को इमेजिन नहीं कर पा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link