हो गया कन्‍फर्म! OnePlus 10 सीरीज में मिलेगा Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर

0
30


OnePlus 10 सीरीज को लेकर काफी वक्‍त से खबरें आ रही हैं। टेक इंडस्‍ट्री इस सीरीज की लॉन्चिंग से लेकर फीचर्स तक का अनुमान लगा चुकी है। अब वनप्‍लस की तरफ से एक ऑफ‍िशियल कन्‍फर्मेशन आया है, जिसे वनप्‍लस 10 सीरीज से जोड़कर देखा जा रहा है। वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने पुष्टि की है कि कंपनी की नेक्‍स्‍ट-जेनरेशन डिवाइसेज में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर होगा। हालांकि अपने पोस्ट में पीट लाउ ने वनप्‍लस 10 सीरीज का जिक्र नहीं किया, लेकिन यह माना जा सकता है कि कंपनी की आगामी सीरीज स्‍नैपड्रैगन के फ्लैगशिप प्रोसेसर लैस होगी।

पीट लाउ ने कहा कि वनप्लस के सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर डिवेलपमेंट रिसोर्सेज स्नैपड्रैगन प्रोसेसर को ऑप्‍टमाइज करने पर फोकस्‍ड हैं। इसके परिणामस्वरूप ज्‍यादा ऑप्‍टमाइज सॉफ्टवेयर एक्‍सपीरियंस मिलना चाहिए।

पहले आईं वनप्‍लस सीरीज से उलट वनप्लस 10 सीरीज के फोन चीनी मार्केट में जनवरी में लॉन्च किए जा सकते हैं। ऐसा हुआ तो वनप्‍लस उन शुरुआती ब्रैंड्स में से होगा, जिसकी डिवाइस स्‍नैपड्रैगन के फ्लैगशिप प्रोसेसर से लैस होंगी। ग्‍लोबल लॉन्च मार्च या अप्रैल में होने की उम्मीद है।

बात करें स्‍पेक्‍स की, तो वनप्लस 10 प्रो में 6.7 इंच का कर्व्ड क्वाड एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्‍प्‍ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और लेफ्ट साइड में पंच होल मिलने की उम्‍मीद है। स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर के साथ यह डिवाइस 8GB या 12GB LPDDR5 रैम और 128GB या 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकती है। 

वनप्लस 10 प्रो में हैसलब्लैड की ब्रैंडिंग वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है। 

अनुमान है कि आने वाली डिवाइसेज के डिजाइन में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं, क्योंकि रियर कैमरा मॉड्यूल का आकार बदलेगा। लेफ्ट साइड एक स्क्वैरिश मॉड्यूल में रियर कैमरे फ‍िट किए जा सकते हैं। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here