10 हज़ार रुपये से भी कम की कीमत में लॉन्च हो सकता Infinix Hot 11S फोन

0
102


Infinix Hot 11S स्मार्टफोन को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में यह कंफर्म किया गया था कि यह इनफिनिक्स हॉट 11एस स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, अब फोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने आई है। लेटेस्ट लीक के अनुसार, इनफिनिक्स हॉट 11एस स्मार्टफोन दो कॉन्फिग्रेशन में दस्तक देगा, जिसमें 6 जीबी तक रैम और 64 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेंगे। आपको बता दें, इस महीने की शुरुआत में Infinix Smart 5A स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो ए20 प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च किया गया था, जिसमें 2 जीबी रैम दी गई है।
 

Infinix Hot 11S price in India, launch details

लीक के अनुसार, Infinix Hot 11S स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होगी, जिसमें फोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं, फोन के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये होगी। हाल ही में कंपनी ने कहा था कि यह फोन मिड-सितंबर में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को लेकर यह भी पुष्टि कर दी गई है कि यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि, इसके अलावा किसी प्रकार की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

इसका मतलब यह है कि इनफिनिक्स हॉट 11एस स्मार्टफोन उसी प्रोसेसर से लैस होगा, जिससे Redmi 10 Prime स्मार्टफोन लैस होगा। हाल ही में कंफर्म किया गया था कि रेडमी 10 प्राइम फोन में मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर दिया जाएगा। बता दें, यह फोन भारत में 3 सितंबर को लॉन्च होने वाला है। फोन को लेकर यह भी अटकले हैं कि यह Redmi 10 का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जिसे ग्लोबली लॉन्च किया गया ता। रेडमी 10 प्राइम फोन को लेकर यह भी साफ है कि यह सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें अडैप्टिव रिफ्रेश रेट और डुअल माइक्रोफोन दिया जा सकता है।

Infinix ने हाल ही में Infinix Smart 5A स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 6,499 रुपये है। इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए स्मार्टफोन Android 11 आधारित XOS 7.6 पर चलता है और इसमें 6.52 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच मौजूद है। इसके अलावा, यह फोन मीडियाटेक हीलियो ए20 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जिसके साथ ट्रिपल एलईडी फ्लैश मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
 

 



Source link