125W फास्ट चार्जिंग के साथ आएंगे Realme GT 2 Pro, OnePlus 10 Pro, Oppo Find X3 सीरीज़ के फोन!

0
47


Oppo और Realme स्मार्टफोन निर्माता कंपनी 125W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को पेश कर चुकी हैं, लेकिन अब तक दोनों कंपनी ने 125 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला कोई फोन लॉन्च नहीं किया है। लेकिन, अब लगता है कंपनी जल्द ही इस कमी को भी पूरा करने की तैयारी में है। दरअसल, लेटेस्ट लीक में उन आगामी स्मार्टफोन की जानकारी मिली है, जो कि जल्द 125 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दस्तक देने वाले हैं। इन फोन की लिस्ट में Oppo, Realme, OnePlus जैसी कंपनियों के फोन शामिल है।
 
टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि Realme GT 2 Pro, Oppo Find X4 सीरीज़, OnePlus 10 Pro, OPPO N सीरीज़ और Oppo Reno 8 Pro जैसे स्मार्टफोन 125 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किए जाएंगे।

आपको बता दें, हाल ही में Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए थे जिसमें कहा गया था कि यह फोन 5,000 एमएएच बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हालांकि, नई लीक में इसके विपरित जानकारी दी गई है कि यह फोन 125 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

OnePlus 10 सीरीज़ भी इन दिनों खबरों में बनी हुई है। हाल ही में OnePlus 10 Pro फोन का बैक पैनल ऑनलाइन लीक हुआ था। वहीं, अब कहा जा रहा है कि इसमें 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

ठीक इसी तरह Oppo Find X3 सीरीज़ के सक्सेसर Oppo Find X4 को लेकर भी कुछ इसी तरह की जानकारी मिली है। केवल इतना ही नहीं बल्कि नई लीक से यह भी जानकारी मिली है कि कंपनी Oppo Reno 8 Pro और Oppo N सीरीज़ के फोन को भी 125W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश करेगी। बता दें, Oppo N कंपनी की प्रीमियम स्मार्टफोन रेंज है, जिसकी शुरुआत कंपनी ने साल 2013 से की थी। इसके तहत लॉन्च होने वाला आखिरी फोन Oppo N3 था।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here