12GB रैम के साथ Google ‘Pipit’ फोल्डेबल फोन गीकबेंच पर लिस्ट! स्पेसिफिकेशन हुए लीक…

0
24


नया Google फोल्डेबल स्मार्टफोन “Pipit” कोडनेम के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जो कि ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कंपनी को लेकर कहा जा रहा है कि वह एक फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है, जिसमें इन-हाउस Tensor प्रोसेसर मौजूद होगा। लिस्टिंग से खुलासा होता है कि यह फोन 12 जीबी रैम के साथ आ सकता है। यह फोन गीकबेंच लिस्टिंग पर एंड्रॉयड 12 के साथ लिस्ट है। गूगल को लेकर पहले कहा गया था कि कंपनी पिछले साल Pixel Fold स्मार्टफोन की लॉन्चिंग पर काम कर रही है, जिसे अब-तक आधिकारिक रूप से पेश नहीं किया गया है।

नया Google स्मार्टफोन Pipit कोडनेम के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जिसकी जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा दी गई थी। हालांकि, Gadgets 360 ने स्वतंत्र रूप से इस लिस्टिंग की जांच की है। लिस्टिंग के अनुसार, गूगल स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा, जिसमें दो परफोर्मेंस कोर की क्लॉक स्पीड 2.8GHz, दो कोर की 2.25GHz और चार कोर की 1.8GHz होगी। इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किए Google Tensor प्रोसेसर को फीचर किया जा सकता है, लिस्टिंग में Mali G78 GPU की भी जानकारी दी गई है।

Google Pipit स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग बताती है कि इस फोन में 12 जीबी रैम मिल सकती है। Geekbench 4 लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का सिंगल-कोर स्कोर 4,811 प्वाइंट्स होगा और मल्टी-कोर स्कोर 11,349 प्वाइंट्स होगा। Gadgets 360 Google Pipit स्मार्टफोन के Geekbench 5 स्कोर को प्राप्त करने में असक्षम रही है।

आपको बता दें, कंपनी के कथित फोल्डेबल स्मार्टफोन की जानकारी Google Camera APK में पिछले साल नवंबर में 9to5Google द्वारा ही दी गई थी। पब्लिकेशन के अनुसार, पिक्सल स्मार्टफोन Pipit कोडनेम के साथ 12.2-megapixel IMX363 camera sensor में स्पॉट किया गया था, जिसे कंपनी के Pixel 3 स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया गया था। रिपोर्ट में बताया गया है कि कैमरा ऐप में “Folded” शब्द के इस्तेमाल से माना जा सकता है कि Pipit एक फोल्डेबल फोन होगा, जिसे कंपनी द्वारा डेवलप किया जा रहा है। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here