12GB रैम, फ्लैगशिप Qualcomm प्रोसेसर, Android 12 से लैस होगा Xiaomi Mix 5 स्मार्टफोन!

0
32


Xiaomi Mix 5 के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं। Xiaomi Mix 4 के इस कथित अपग्रेड मॉडल को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर देखा गया था। प्लेटफॉर्म ने एक Xiaomi फोन को मॉडल नंबर 2203121C के साथ लिस्ट किया है, जिसके Xiaomi Mix 5 होने का अनुमान है। गीकबेंच लिस्टिंग का कहना है कि फोन में Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट है। लिस्टिंग में Android 12 और 12GB रैम का भी सुझाव दिया गया है। स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। शाओमी मिक्स 5 साल की दूसरी छिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Xiaomi Mix 5 चीनी स्मार्टफोन निर्माता के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से एक होगा। जैसा कि पहले बताया गया है कि लॉन्च से पहले मॉडल नंबर 2203121C वाले हैंडसेट की लिस्टिंग Geekbench वेबसाइट पर देखी गई है। इस मॉडल का कोडनेम Thor है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन चीन में Mix 5 Pro के रूप में लॉन्च होगा।

हैंडसेट के सटीक नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन लिस्टिंग से यह पता चलता है कि फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा, जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 3.00GHz होगी, जो Qualcomm का फ्लैगशिप चिपसेट  8 Gen 1 हो सकता है। इसे Adreno 730 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

गीकबेंच पर लिस्ट हुए Xiaomi फोन में 12GB रैम है। यह Android 12 पर चलता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि कथित Mi Mix 5 को गीकबेंच टेस्टिंग में 1,257 का सिंगल-कोर स्कोर और 3,456 का मल्टी-कोर स्कोर प्राप्त हुआ है।

Xiaomi के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा होना बाकी है। Xiaomi Mi Mix 5 इस साल अगस्त या सितंबर तक बाजार में आ सकता है।



Source link