15 साल की उम्र में करीना को इश्क करना पड़ा था भारी, पता चलते ही मां ने उठाया था ये कदम

0
22


Kareena Kapoor First Love: करीना कपूर खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्रियों में शामिल है. करीना काफी लंबे समय से फिल्मों में सक्रिय हैं और उन्होंने अपनी पहचान एक मैच्योर एक्ट्रेस के तौर पर भी बनाई है. आज भले ही करीना अपने काम को बहुत सीरियसली लेती हों और उसे प्रोफेशनल तरीके से पूरा करती हों, लेकिन अपने बचपन के दिनों में करीना बहुत चुलबुली थीं. बचपन के दिनों में उनके दिमाग में अक्सर कोई न कोई शरारत चलती रहती थी. करीना कपूर और करिश्मा कपूर को उनकी मां बबीता बहुत प्यार करती हैं और अपनी दोनों ही बेटियों को उन्होंने बहुत नाजों से पाला है. लेकिन बचपन में जब दोनों बहनों से गलती होती थी बबीता उन्हें पनिशमेंट देने से भी पीछे नहीं हटती थीं. 

मां ने भेज दिया था बोर्डिंग स्कूल
करीना कपूर ने बचपन में एक ऐसी गलती कर दी थी कि उनकी मां ने उन्हें देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया था. करीना कपूर ने कपिल शर्मा के शो में इस मजेदार किस्से के बारे में बात करते हुए बताया था कि 15 साल की उम्र में उन्हें एक लड़का बहुत पसंद था. एक्ट्रेस को उस लड़के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगता था. करीना अक्सर उस लड़के से छुप छुपकर मिलने जाया करती थीं. जब ये बात करीना की मां बबीता को पता चली तो उन्होंने करीना के फोन को कमरे में लॉक कर दिया. करीना अपने दोस्तों के साथ उस लड़के से मिलना चाहती थीं. ऐसे में जब बबीता बाहर गईं तो उन्होंने चाकू से दरवाजे का ताला खोल दिया और उस लड़के से मिलने गईं.

इस बात से चिढ़ती थीं करीना
जैसे ही बबीता घर वापस लौटीं और उन्हें करीना की इस हरकत के बारे में पता चला तो वे गुस्से से आग बबूला हो गईं. करीना की आए दिन बढ़ती शैतानियां और लड़कों से बढ़ती नजदीकी के कारण बबीता ने उन्हें देहरादून के बोर्डिंग स्कूल भेज दिया. करिश्मा कपूर ने 14 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और उन्हें दोस्तों के साथ घूमने फिरने की इजाजत थी. हालांकि करीना को ऐसा नहीं करने दिया जाता था और यही बात उन्हें पसंद नहीं आती थी. 

ये भी पढ़ें: 

ओटीटी के ‘कालीन भैया’ की वाइफ लेती हैं करिश्मा कपूर से ज्यादा फीस, जानें शो के लिए कितना चार्ज करती हैं एक्ट्रेसेज़



Source link