15W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा Samsung Galaxy A13 5G फोन, FCC लिस्टिंग से मिला इशारा…

0
37


Samsung Galaxy A13 5G स्मार्टफोन अब US Federal Communications Commission (FCC) पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके जल्द ही लॉन्च होने के संकेत मिल रहे हैं। लिस्टिंग में गैलेक्सी फोन के चार्जिंग स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। इस हफ्ते की शुरुआत में एक रूप के जरिए सामने आया था कि यह फोन चार कलर ऑप्शन में दस्तक देगा। अन्य रिपोर्ट्स में आगामी Samsung फोन की कीमत, बैटरी क्षमता और कैमरा स्पेसिफिकेशन के संकेत मिले थे। रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी फोन के डिज़ाइन की भी जानकारी मौजूद थी।

Samsung Galaxy A13 5G स्मार्टफोन की US FCC लिस्टिंग की जानकारी MySmartPrice द्वारा लीक की गई है। लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग फोन 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दस्तक देगा और इसका मॉडल नंबर SM-A136U लिस्ट है। लिस्टिंग में यह भी जानकारी दी गई है कि फोन के बैक पैनल को रिमूव नहीं किया ज सकता। इसके अलावा, लिस्टिंग में आगामी बजट स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy A13 स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह चार कलर होंगे, ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ऑरेंज। इसके अलावा, फोन 4G और 5G दोनों वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें, पुरानी लीक में सामने आ चुका है कि सैमसंग गैलेक्सी ए13 में सैमसंग, 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मॉड्यूल देने की प्‍लानिंग कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के मैक्रो और डेप्थ सेंसर शामिल होंगे। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिए जाने की उम्‍मीद है।

लीक में यह भी जानकारी मिल चुकी है कि यह डिवाइस मीडियाटेक के डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर, 6.48 इंच के फुल एचडी + एलसीडी डिस्प्ले से लैस हो सकता है। फोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज विकल्प और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज विकल्प ऑप्‍शन में आ सकता है। Samsung Galaxy A13 5G की कीमत कथित रूप से यूएस और कनाडा में $249 (लगभग 18,500रुपये) हो सकती है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here