2 हजार की EMI में खरीदें 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरे वाला धांसू 5G फोन, 9 दिसंबर को पहली सेल

0
34


Infinix Hot 20 5G स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और यह कंपनी की ओर से बजट 5G पेशकश है। स्मार्टफोन कम कीमत में कुछ अच्छे फीचर्स के साथ आता है, जैसे 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 5000mAh क्षमता का बैटरी पैक। स्मार्टफोन MediaTek के Dimensity 810 चिपसेट से लैस है, जो कंपनी के मुताबिक गेमिंग को संभालने में भी सक्षम है। स्मार्टफोन 9 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। ऐसे में हम आपको इस सेल के दौरान मिलने वाले उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं, जिनके जरिए आप इस स्मार्टफोन को आकर्षक प्राइस पर खरीद सकते हैं। 
 

Infinix Hot 20 5G price in India, offers

Infinix Hot 20 5G की भारत में कीमत 11,999 रुपये है। कंपनी ने फोन को केवल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसे स्पेस ब्लू, ब्लास्टर ग्रीन और रेसिंग ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा।

Infinix फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें, तो Flipkart Axis Bank कार्ड यूजर्स स्मार्टफोन पर फ्लैट 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, 1P EMI ट्रांजेक्शन पर 500 रुपये की छूट मिलेगी। यदि आप Flipkart Pay Later के लिए पहली बार साइनअप करते हैं, तो आपको 250 रुपये का Flipkart Gift Card मिलेगा, जिसे आप इस फोन या किसी अन्य प्रोडक्ट पर छूट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप Infinix Hot 20 5G को नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको सभी मुख्य बैंक के कार्ड पर 6 महीनों तक के लिए नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन मिलेगा, जिसके हिसाब से आपको हर महीने 2000 रुपये देने होंगे। हालांकि, ध्यान रहें कि प्रत्येक बैंक No Cost EMI पर भी वन टाइम प्रोसेसिंग फीस लेते हैं।
 

Infinix Hot 20 5G Specifications

Infinix Hot 20 5G में 6.6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है जो कि एक एलसीडी पैनल है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है। फोन में एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन है, इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है और 240Hz का टच सैम्पलिंग रेट है। फोन Android 12 आधारित XOS 10 6.0 UI स्किन पर चलता है। कंपनी ने इसमें Dimensity 810 चिपसेट का इस्तेमाल किया है जिसके साथ में 4 जीबी रैम की पेअरिंग की गई है। स्टोरेज के लिए फोन 64जीबी मैमोरी के साथ आता है। 

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है और एक सेकंडरी कैमरा डेप्थ सेंसर के रूप में दिया गया है। साथ ही डुअल एलईडी फ्लैश भी है। फोटोग्राफी के लिए यह शॉर्ट वीडियो मोड, सुपर नाइटस्केप, पोर्ट्रेट मोड और आई ट्रैकिंग के साथ आता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी है। 

Infinix Hot 20 5G में 5000mAh बैटरी कैपिसिटी दी गई है जिसके साथ में 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का कहना है कि फोन सिंगल चार्ज में 3 दिन तक का बैकअप दे सकता है। इसके अलावा यह 3 जीबी वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। डिवाइस में 12 5जी बैंड्स का सपोर्ट है, डुअल स्पीकर हैं और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है।



Source link