200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने नोरा फतेही के करीबी बॉबी खान को पूछताछ के लिए बुलाया, पिछले 6 घंटे से जारी है पूछताछ

0
3


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ के बाद ED अब उनके करीबियों पर भी शिकंजा कस रही है। ED ने आज नोरा के करीबी महबूब उर्फ बॉबी खान को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है। नोरा ने इसी बॉबी खान के नाम पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगी गाड़ी गिफ्ट के तौर पर ली थी। ED ने बॉबी को 11 जनवरी को समन भेजा था।

बॉबी ने सस्ते दामों बेची थी गाड़ियां
ED के अधिकारी राहुल वर्मा के सामने बॉबी आज सुबह करीब 11 बजे पेश हुआ था। अधिकारी तभी से पूछताछ कर रहे हैं। नोरा ने बॉबी के नाम से जो गाड़ी सुकेश से ली थी उसे बॉबी ने बाद में सस्ते दामों पर बेच दिया था। सूत्रों की मानें तो यह मामला केवल दो सौ करोड़ की ठगी का ना होकर उससे कहीं ज्यादा का बताया जा रहा है। हालाकि, जिस प्रकार से इस मामले की जांच चल रही है। उसमें जांच एजेंसियों पर भी सवाल उठते रहे हैं। अब देखना ये होगा कि इस पूरे मामले से कब पर्दा उठेगा।

ठगी का पूरा मामला
सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व फाउंडर को जेल से बाहर निकालने का झांसा देकर उनके परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी की है। कहा जा रहा है कि यही पैसा वह फिल्मी कलाकारों पर लुटा रहा था। सुकेश ने जेल से ही फोन पर कई एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट किया और खुद को बहुत बड़ा आदमी बताकर उन्हें अपने जाल में फंसाया था। उन्हें महंगे तोहफे दिए थे। इनमें महंगी गाड़ी, ज्वेलरी और हवाई यात्रा का खर्च भी शामिल है। दावा है कि इस लालच में नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज, चाहत खन्ना और नेहा कपूर ने सुकेश से तिहाड़ जेल में कई बार मुलाकात की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here