2GB रैम और Unisoc चिपसेट के साथ जल्द लॉन्च होगा बजट Jio 4G फोन! स्पेसिफिकेशन्स लीक

0
21


Jio Phone 5G को हाल ही में Geekbench पर देखा गया था और अब, इसी बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर एक बजट 4G स्मार्टफोन की लिस्टिंग को देखा गया है। हालांकि, देश के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा इसकी सटीक लॉन्च की तारीख का खुलासा होना अभी बाकी है। बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखी गई लिस्टिंग के अनुसार, Jio Phone 5G Unisoc SoC पर काम करेगा और 2GB रैम से लैस होगा।

MySmartPrice द्वारा बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर “Jio LS1602UWAB” नाम के साथ एक स्मार्टफोन लिस्टिंग को देखा गया है। लिस्टिंग प्रोसेसर, रैम और ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करती है।

कथित Jio Phone 4G स्मार्टफोन में Unisoc चिपसेट होगा, जिसके Unisoc SC9863A होने का अनुमान है। इस चिपसेट में 8 कोर हैं और इसकी बेस फ्रीक्वेंसी 1.2GHz है। रिपोर्ट के अनुसार, यह SoC PowerVR Rogue GE8322 GPU के साथ आता है।

लिस्टिंग से पता चलता है कि Jio Phone 4G में मॉडल नंबर s9863a1h10_go_32b वाला मदरबोर्ड होगा और यह 2GB रैम के साथ लिस्टेड है। डिवाइस Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 126 और मल्टी-कोर बेंचमार्क टेस्ट में 469 अंक हासिल हुए हैं।

हाल ही में Jio Phone 5G की बेंचमार्क लिस्टिंग भी सामने आई थी, जिससे पता चला था कि नया अपकमिंग फोन Snapdragon 480+ SoC के साथ आएगा और Android 12 पर काम करेगा। इसके अलावा, यह भी पता चला था कि फोन में 4GB रैम होगी। हालांकि, इस फोन को लेकर भी कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।



Source link