32 इंच और 43 इंच के नए स्मार्ट TV भारत में लॉन्च करेगी OnePlus!

0
57


OnePlus कंपनी इन दिनों भारतीय मार्केट में नए स्मार्ट टीवी लॉन्च करने पर काम कर रही है, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। कंपनी भारतीय मार्केट में कम से कम दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है, जिसमें 32 इंच मॉडल और 43 इंच मॉडल शामिल हो सकता है। फिलहाल इन स्मार्ट टीवी से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है और न ही टिप्सटर ने लॉन्च तारीख को लेकर कोई खुलासा किया है। बता दें, वर्तमान में कंपनी तीन स्मार्ट टीवी रेंज खरीद के लिए उपलब्ध कराती है, इसमें Y सीरीज़, U सीरीज़ और Q सीरीज़ शामिल है। वाई सीरीज़ में किफायती टीवी मॉडल्स शामिल हैं, यू में मिड-रेंज टीवी मॉडल्स मिलते हैं और क्यू में हाई-एंड मॉडल्स को पेश किया गया है।
 

टिप्सटर मुकुल शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, OnePlus भारत में नए स्मार्ट टीवी मॉडल्स लॉन्च करने पर काम कर रही है। कंपनी कम से कम 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इस ट्वीट में यह जानकारी नहीं दी गई कि कंपनी यह मॉडल्स कब लॉन्च कर सकती है और यह मॉडल्स कंपनी की किस सीरीज़ का हिस्सा होंगे Y सीरीज़, U सीरीज़ या फिर Q सीरीज़।

वनप्लस कंपनी टीवी के अलावा दो नए स्मार्टफोन भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसमें फ्लैगशिप OnePlus 10 सीरीज़ और OnePlus Nord 2 CE 5G फोन शामिल हैं। OnePlus 10 Pro फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। स्मार्टफोन में 6.7 इंच (1440×3216 पिक्सल) का LTPO AMOLED  डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। स्मार्टफोन 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB इंटरनल UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आ सकता है, जो कि इसे डस्ट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है। यह फोन जनवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Nord CE 5G फोन के सक्सेसर को लेकर माना जा रहा है कि यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6.4 इंच फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। वनप्लस नॉर्ड 2 सीई 5जी के रेंडर्स हाल ही में ऑनलाइन लीक हुए थे। कैमरा की बात करें, तो इस फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। फोन की बैटरी 4,500mAh की होगी और इसमें 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

 





Source link