4000mAh बैटरी के साथ Itel A49 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत 6,499 रुपये

0
39


Itel A49 को भारत में लॉन्च हो गया है। नया एंट्री-लेवल 4G स्मार्टफोन सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। आईटेल ए49 में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है और यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पर आधारित कैमरा इफेक्ट सपोर्ट करने वाले डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें 4,000mAh की बैटरी मिलती है। Itel A49 की अन्य खासियतों में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर शामिल हैं। यह Android 11 (Go Edition) पर चलता है। एंट्री-लेवल फोन होने के नाते, आईटेल ए49 के चारों तरफ मोटे बेजल्स हैं।
 

Itel A49 price in India, availability

Itel A49 के 2GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की भारत में कीमत 6,499 रुपये है। यह क्रिस्टल पर्पल, डोम ब्लू और स्काई सियान कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। आईटेल ए49 कंपनी की वेबसाइट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। नया आईटेल फोन मुफ्त वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ आता है, जिसका ग्राहक खरीद के 100 दिनों के भीतर लाभ उठा सकते हैं।
 

Itel A49 specifications

डुअल-सिम आईटेल ए49 एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) पर चलता है और सेल्फी कैमरे को वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में फिट किया गया है। इसका डिस्प्ले साइज़ 6.6-इंच है, जो HD+ IPS पैनल है। फोन एक अज्ञात क्वाड-कोर 1.4GHz प्रोसेसर पर काम करता है, जिसे 2GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फोटो और वीडियो के लिए, Itel A49 में एलईडी फ्लैश के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें दो 5-मेगापिक्सल एआई-पावर्ड सेंसर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फ्रंट में 5-मेगापिक्सल सेंसर है। सेल्फी कैमरा AI ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। फोन में 32GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Itel A49 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-सिम 4G VoLTE/ ViLTE कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और एक यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। नया स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है और पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।



Source link