4410mAh बैटरी, 6GB रैम वाला Google Pixel 6a भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध!

0
15


Google Pixel 6a और Pixel Buds Pro को गुरुवार को भारत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन अब भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। Google Pixel 6a  जो कि Google Pixel 6 का लाइट वर्जन है और Google Pixel 6 Pro को Google के I / O इवेंट के दौरान मई में Pixel Watch और Google Pixel Buds Pro के साथ पेश किया किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच की डिस्प् दी गई है। यह कंपनी के इन-हाउस Tensor SoC पर काम करता है। Google ने Pixel Buds Pro की कीमत का भी खुलास किया जो कि कंपनी के वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स हैं।
 

Google Pixel 6a की भारत में कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो भारत में Google Pixel 6a की कीमत 43,999 रुपये तय की गई है। यह भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और 28 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन चाक, चारकोल और सेज कलर ऑप्शन में पेश किया गया था।

Google भारत में Google Pixel 6a के साथ कुछ लॉन्च ऑफर भी दे रहा है।  इसमें 4 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट होगा जो कि एक्सिस बैंक कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर मिलेगा। किसी भी Pixel डिवाइस और अन्य चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडल एक्सचेंज पर 6 हजार रुपये का डिस्काउंट होगा। किसी अन्य स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 2,000 रुपये की छूट होगी। ग्राहक Pixel 6a के साथ खरीदे जाने पर Google Nest Hub Gen 2, Pixel Buds A Series या Fitbit Inspire 2 को 4,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, Google Pixel 6a यूट्यूब प्रीमियम और Google One के 3 माह के टेस्टिंग के साथ आता है।
 

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Google Pixel 6a में 6.1 इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है जो कि कॉर्नरिंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्टिड है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Google Tensor SoC और Titan M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB RAM दी गई है। कैमरा की बात करें तो Google Pixel 6a में f/1.7 अपर्चर के साथ 12.2 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और  f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। बैटरी के लिए इसमें 4,410mAh की बैटरी दी गई है।



Source link