4800mAh बैटरी, 50MP कैमरे वाला OnePlus 10T ड्यूरेबिलिटी टेस्ट में फेल, दो हिस्सों में हो गया अलग

0
37


इस साल के शुरू में OnePlus 10 Pro खतरनाक ड्यूराबेलिटी टेस्ट से होकर गुजरा है, जहां पर यह बेंड टेस्ट के दौरान यह दो हिस्सों में टूट गया। अब ऐसे में यह संभावना है कि कंपनी का इस साल का दूसरा मॉडल OnePlus 10T डिजाइन में सुधार के साथ आएगा। हालांकि आप इसमें निराश हो सकते हैं।

लोकप्रिय टेक यूट्यूबर JerryRigeverything ने एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने OnePlus 10T मॉडल का ड्यूराबिलिटी टेस्ट किया। वीडियो में उन्होंने स्मार्टफोन को नॉर्मल ड्यूराबिलिटी टेस्ट जैसे खरोंच, आग की लपटों और एक बेंड टेस्ट के से होकर पार किया। चीनी स्मार्टफोन निर्माता के लिए इस साल का पहला फ्लैगशिप बेंड टेस्ट में फेल हो गया और दो हिस्सों में टूट गया।

YouTuber ने बताया कि इसकी वजह कैमरा मॉड्यूल के नीचे स्ट्रक्चर प्वाइंट में फेल होना है। इसलिए यह माना जा सकता है कि कंपनी ने अपने स्ट्रक्चरुल इंटीग्रेटी में सुधार के लिए इस डिजाइन में बदलाव किए हैं। हालांकि यह कंडीशन OnePlus 10T मॉडल के साथ भी थी। स्मार्टफोन की डिस्प्ले फ्रंट और बैक मोह के हार्डनेस के स्केल 6 से बच गया और फ्लेम टेस्टिंग ने OLED डिस्प्ले पर भी असर नहीं किया।

हालांकि बेंड टेस्ट के दौरान दिक्कत का सामना हुआ। यहां 10T मॉडल पिछले 10 प्रो के जैसा ही लगा। फ्रेम प्रेशर के दौरान कैमरा मॉड्यूल के नीचे से टूट गया। वीडियो से पता चलता है कि जैच अपने हाथों से स्मार्टफोन को पूरी तरह से दो हिस्सों में अलग कर पाए थे। वह डिस्प्ले को चेसिस से अलग करने में कामयाब रहे और यहां तक ​​कि डिवाइस से कैमरे भी हटा दिए। ड्यूराबिलिटी टेस्ट के दौरान फोन दो हिस्सों में अलग हुआ।
 

OnePlus 10T के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के OnePlus 10T में 6.7 में Fluid AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2412 पिक्सल, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, रिफ्रेश रेट 120Hz है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है। प्रोसेसर के लिए Qualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 (4 nm) से लैस है। कैमरा की बात करें तो इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50 MP मेगापिक्सल का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 MP मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 MP की तीसरा कैमरा है। वहीं इसके फ्रंट में f/2.4 अपर्चर के साथ 16MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। बैटरी के लिए यह 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4800 mAh की बैटरी से लैस है।



Source link