48MP कैमरा और MediaTek Helio G85 से लैस Tecno Camon 19 Neo लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

0
6


Tecno ने Tecno Camon 19 Neo को कंपनी के Camon 19 सीरीज के पहले मॉडल के तौर पर बांग्लादेश में पेश किया है। नया Tecno स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 SoC पर काम करता है, जिसे 6GBRAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Tecno Camon 19 Neo में सेल्फी कैमरा पंच स्टाइल डिस्प्ले से लैस है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं 18W फ्लैश चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी से लैस है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Tecno Camon 19 Neo की कीमत और उपलब्धता

बांग्लादेश में Tecno की ऑफिशियल वेबसाइट पर नए Tecno Camon 19 Neo की कीमत और उपलब्धता के बारे में उल्लेख नहीं किया है। इस स्मार्टफोन के 6GB RAM + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को वर्तमान में ई-कॉमर्स वेबसाइट Pickaboo पर BDT 18,490 यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 15,500 रुपये में लिस्टेड किया है। यह सिंगल ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। हालांकि भारत और अन्य ग्लोबल मार्केट में Tecno Camon 19 Neo के लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।
 

Tecno Camon 19 Neo के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Tecno Camon 19 Neo में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2460 पिक्सल है। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए होल पंच कटआउट दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो नया Tecno स्मार्टफोन ऑक्टा कोर MediaTek Helio G85 SoC से लैस है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है।

कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ओटीजी दिया गया है। सेंसर की बात करें तो इसमें जी सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और डिस्टेंस सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है।



Source link