48MP कैमरा के साथ आएगा Motorola Moto E30! रेंडर्स के जरिए स्पेसिफिकेशन लीक

0
23


Motorola Moto E30 के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए है, जिससे Moto E सीरीज़ के आगामी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। रेंडर्स से इशारा मिलता है कि नया Motorola फोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जाएगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा। मोटोरोला मोटो ई30 स्मार्टफोन में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। बजट स्मार्टफोन के तौर पर मोटो ई30 स्मार्टफोन में बॉटम में मोटा बेजल और 3.5mm हेडफोन जैक मिल सकता है। मोटोरोलो मोटो ई30 स्मार्टफोन की लॉन्च से संबंधित जानकारी का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

Roland Quandt ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Motorola Moto E30 स्मार्टफोन के कथित रेंडर्स शेयर किए हैं। रेंडर्स से आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है।
 

डिज़ाइन की बात करें, तो मोटो ई30 फोन पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Moto E20 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्ज़न हो सकता है। आगामी फोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जा सकता है, पिछला फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आया था। साथ ही नए फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जबकि पिछले फोन डुअल कैमरा के साथ आया था।
 

Motorola Moto E30 specifications (expected)

Quandt द्वारा शेयर किए रेंडर्स से मोटोरोला मोटो ई30 फोन के स्पेसिफिकेशन के भी संकेत मिले हैं। यह फोन 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरा के साथ दस्तक देगा। दो अन्य सेंसर की जानकारी का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि इसके बाकि सेंसर एंट्री-लेवल सेगमेंट के रूप में दस्तक देंगे, जिसमें 2 मेगापिक्सल के डेप्थ व मैक्रो कैमरा हो सकता है। मोटो ई30 फोन में रियर माउंटेडिड फिंगरप्रिंट मिल सकता है, जो कि कंपनी के लोगो में स्थित हो सकता है।

Motorola फोन के टॉप पर 3.5mm हेडफोन जैक मिल सकता है और इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट बॉटम में स्थित होगा।

पिछले महीने मोटोरोला मोटो ई30 स्मार्टफोन बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर लिस्ट हुआ था, जिसमें कम से कम 2 जीबी रैम की जानकारी मिली थी। साथ ही फोन octa-core Unisoc प्रोसेसर के साथ लिस्ट था। गीकबेंच लिस्टिंग में Android 11 का भी उल्लेख किया गया था, हो सकता है यह एंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) के साथ दस्तक दे। टिप्सटर Evan Blass ने पहले जानकारी दी थी कि मोटो ई30 फोन पर ‘Cyprus’ कोडनेम के साथ काम हो रहा है।

मोटो ई30 के अलावा, प्रतीत होता है कि Motorola कंपनी Moto E40 स्मार्टफोन पर काम कर रही है यह मोटो ई सीरीज़ का नया मॉडल होगा। मोटो ई40 को लेकर टीज़ किया गया है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। इस फोन में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले व ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here