5,000mAh बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy A03 फोन, US FCC और Geekbench पर हुआ लिस्ट!

0
13


Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन US Federal Communications Commission (FCC) सर्टिफिकेशन और Geekbench benchmark लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके तुरंत लॉन्च की ओर इशारा मिलता है। यूएस एफसीसी लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि यह स्मार्टफोन 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। वहीं, दूसरी ओर गीकबेंच लिस्टिंग से इशारा मिलता है कि सैमसंग गैलेक्सी ए03 स्मार्टफोन Unisoc प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा, जिसके साथ 2 जीबी रैम मिलेगी। फिलहाल, Samsung ने इस फोन से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी का ऐलान नहीं किया है, माना जा रहा है कि यह एक बजट फोन होगा और Galaxy A02 के अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर लॉन्च होगा।

जैसे कि हमने बताया US FCC लिस्टिंग से संकेत मिले हैं कि Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। लिस्टिंग में स्मार्टफोन की नेटवर्क कनेक्टिविटी विकल्प की भी जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 5जी कनेक्टिविटी नहीं मिलेगी। एफसीसी लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि Samsung फोन का मॉडल नंबर SM-A032M होगा। हालांकि, गीकबेंच लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर SM-A032F लिस्ट है। इससे इशारा मिलता है कि यह फोन कई वेरिएंट में दस्तक दे सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए03 फोन Unisoc SC9836A प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 2 जीबी रैम मिलेगी। फोन को लेकर यह भी अटकलें है कि इसमें 3 जीबी रैम वेरिएंट भी मौजूद होगा। गैलेक्सी ए03 फोन Android 11 आधारित One UI 3.1 (Core) पर काम करेगा। इन सब के अलावा, फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

दोनों ही लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले SamMobile द्वारा सार्वजनिक की गई थी। अटकलें है कि सैमसंग गैलेक्सी ए03 फोन इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है।

पिछले महीने Samsung ने एक अन्य बजट स्मार्टफोन Galaxy A03s को भारत में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 11,499 रुपये थी, जिसमें फोन का 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आता है। फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये थी। फोन में 6.5 इंच एचडी प्लस वी टीएफटी डिस्प्ले दिया गया था। वहीं, फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर से लैस था। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद था। गैलेक्सी ए03एस में 5,000mAh की बैटरी दी थी।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here