5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन!

0
17


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung एक नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Samsung Galaxy A04s पर काम कर रही है। Samsung Galaxy A03s का नया मॉडल होगा। Samsung Galaxy A04s की घोषणा होने में अभी भी कुछ समय लग सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी पहले ही मिल चुकी है, क्योंकि टिप्सटर स्टीव हेमरस्टोफर, उर्फ ​​ओनलीक्स द्वारा स्मार्टफोन के कुछ सीएडी रेंडर ऑनलाइन लीक किए गए हैं। आइए जानते हैं कि यह आगामी स्मार्टफोन कैसा है और इसके स्पेसिफिकेशन कैसे होंगे।
 

Samsung Galaxy A04s के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A04s एक किफायती स्मार्टफोन होगा तो इसमें ज्यादा फीचर्स की उम्मीद नहीं की जा सकती है। लीक से साफ होता है कि इस स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले मिल सकती है, जिसका साइज लगभग 6.5 इंच होगा। वहीं इसके टॉप में V-शेप्ड नॉच होगा। यह डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन पैनल के साथ आएगी। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की लंबाई 164.5mm चौड़ाई 76.5mm और मोटाई 9.18mm है।

प्रोसेसर की बात करें तो अभी तक यह कंफर्म नहीं हुआ है कि Samsung के इस फोन में MediaTek, Qualcomm या Unisoc सीरीज का प्रोसेसर मिल सकता है। बैटरी की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। मगर अपने पुराने मॉडल सैमसंग गैलेक्सी A03s के जैसे नए सैमसंग गैलेक्सी A04s में 5000mAh की बैटरी आ सकती है जो कि 15W चार्जिंग प्रदान करती है।

लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, स्मार्टफोन के दाईं ओर साइड में वॉल्यूम एडजस्ट करने के लिए कंट्रोल बटन हैं। सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन्स जैसे राइट-साइड पैनल पर पावर बटन भी दिया गया है और इसमें एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है। रेंडर्स के अनुसार, रियर पैनल में एक वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है, जिसके डिटेल्स अभी आना बाकी है। लीक हुए रेंडर में नीचे की ओर 3.5mm का हेडफोन जैक, चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल भी दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि स्मार्टफोन के बाईं ओर एक सिम + माइक्रोएसडी स्लॉट है।
 

Samsung Galaxy A03s स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Samsung Galaxy A03s में 6.50 इंच की फुल HD+LCD डिस्प्ले दी गई है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 11 OS पर काम करता है। कैमरा सिस्टम की बात की जाए तो इस स्मार्टफन में 48 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here