5,000mAh बैटरी से लैस होगा Realme GT Neo 2 फोन, लॉन्च से पहले कई स्पेसिफिकेशन हुए टीज़

0
26


Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले ही टीज़ किए गए हैं। टीज़र्स के जरिए अब-तक लगाई जा रही अटकलों को कंफर्म किया गया है कि यह नया Realme फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में Realme GT Neo की तुलना में बड़ी बैटरी मिलेगी। स्पेसिफिकेशन की जानकारी देने वाले टीज़र्स के अलावा, कंपनी ने फोन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें फोन का बैक पैनल डिज़ाइन देखने को मिला है। इन लीक तस्वीरों से कंफर्म होता है कि रियलमी जीटी नियो 2 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा।  
 

Realme GT Neo 2 specifications

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर Realme ने कई पोस्ट साझा किए हैं, जिसमें Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल होती है। इन पोस्ट में एक टीज़र मौजूद है, जिससे जानकारी मिलती है कि यह रियलमी फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 1200 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा, एक अन्य टीज़र पोस्ट में यह जानकारी दी गई है कि रियलमी जीटी नियो 2 फोन 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। यह Realme GT Neo में उपलब्ध 4,500 एमएएच बैटरी से 500 एमएएच ज्यादा है।

बड़ी बैटरी के अलावा, रियलमी जीटी नियो 2 में 65 वॉट डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 36 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देता है। यह भी प्रतीत होता है कि यह फोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ दस्तक देगा।
 

रियलमी ने रियलमी जीटी नियो 2 फोन के बैक पैनल की भी कुछ तस्वीरें रिलीज़ की हैं, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ-साथ 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले डिज़ाइन मिलेगा। हाल ही में सामने आई गीकबेंच लिस्टिंग से संकेत मिले थे कि फोन में 12 जीबी रैम वेरिएंट भी मिल सकता है।

रियलमी जीटी नियो 2 फोन अनोखे ब्लैक मिन फिनिश के साथ भी देखा गया है। इसके अलावा, पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन भी मिल सकते हैं।

रियलमी जीटी नियो 2 फोन 22 सितंबर को चीन में लॉन्च होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here