5000mAh बैटरी, 128GB स्‍टोरेज और दो कैमरों के साथ Honor Play 30 फोन लॉन्‍च

0
19


Honor Play 30 स्मार्टफोन मंगलवार को चीन में लॉन्च कर दिया गया। यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी और सिंगल रियर कैमरा के साथ आता है। इसका कैमरा मॉड्यूल iPhone 13 के जैसा दिखता है। इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। ऑनर के इस फोन में स्मार्ट रैम एक्सपेंशन फीचर भी मिलता है जो स्मूद ऑपरेशंस के लिए स्टोरेज से 2GB तक रैम इस्‍तेमाल करता है। इस तरह कुल मिलाकर फोन को 10जीबी तक रैम मिल जाती है। Honor Play 30 में 5,000mAh की बैटरी है और इसे कई कलर ऑप्‍शंस में लॉन्‍च किया गया है। 
 

Honor Play 30 के प्राइस 

Honor Play 30 की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस फोन को फिलहाल चीन में प्री-रिजर्वेशन के लिए लिस्ट किया गया है। फोन को ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और वाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। 
 

Honor Play 30 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

डुअल-सिम स्‍लॉट के साथ आनेवाला Honor Play 30 स्‍मार्टफोन, एंड्रॉयड 11 पर बेस्‍ड ऑनर मैजिकUI 5.0 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर से लैस किया गया है, जिसे 8GB तक LPDDRX4 रैम का सपोर्ट मिलता है। रैम को 2GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन सिंगल रियर कैमरा के साथ आता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर f/1.8 लेंस के साथ है। फ्रंट में f/2.2 लेंस वाला 5 मेगापिक्सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। 

Honor Play 30 में 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस की बात करें, तो फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस/ए-जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी केबल शामिल है। ऑनबोर्ड सेंसर के तौर पर एंबिएंट लाइट सेंसर, कंपास, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और ग्रेविटी सेंसर दिए गए हैं। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि यह एक एंट्री लेवल डिवाइस है, इसलिए दाम कम ही होंगे। चीन में इसे प्री-रिजर्वेशन के लिए लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस को ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और वाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। 

 



Source link