5000mAh बैटरी, 50MP कैमरे वाला फोन ला रही है Samsung, जानें कब होगा लॉन्‍च!

0
15


Samsung Galaxy A14 5G स्‍मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर स्मार्टफोन के लिए सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। हालांकि अभी लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन गैलेक्सी A14 5G के डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस की जानकारी पहले ही मिल गई है। हाल ही में FCC लिस्टिंग के जरिए इस स्मार्टफोन की बैटरी कैपिसिटी का पता चला है। कहा जा रहा है कि फोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार Galaxy A14 5G में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। ‘सैमसंग गैलेक्सी ए14 5जी’ को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। हालांकि सपोर्ट पेज में फोन के बारे में कोई डिटेल नहीं दी गई है। सिर्फ इतना पता चलता है कि यह स्‍मार्टफोन जल्‍द इंडिया में लॉन्‍च किया जा सकता है। 

इससे पहले कुछ अफवाहों में यह जानकारी मिली थी कि फोन फुल-एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच के LCD डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। कहा जाता है कि यह स्‍मार्टफोन Android 13 पर बेस्‍ड One UI 5.0 के साथ शिप किया जा सकता है। इस स्‍मार्टफोन में बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

कहा जा रहा है कि यह स्‍मार्टफोन Exynos प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि कौन सा प्रोसेसर इस्‍तेमाल किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। एक अन्‍य रिपोर्ट में यह कहा गया है कि फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस बीच, एक अन्य स्‍मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M04 (Samsung Galaxy M04) को हाल ही में Google Play कंसोल के साथ-साथ ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (SIG), भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) और गीकबेंच सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर भी देखा गया था। कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M04, गैलेक्सी M03 का सक्‍सेसर हो सकता है। यह मीडियाटेक एमटी6765 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 12 और 3जीबी रैम के साथ आ सकता है। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link