50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark 8T भारत में लॉन्च, जानें प्राइस

0
128


Tecno Spark 8T स्मार्टफोन को कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर आज बुधवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह नया स्मार्टफोन वनीला Tecno Spark 8 के अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर पेश किया गया है, जो कि भारत में सितंबर महीने में लॉन्च हुआ था। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो नया फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है। नया Tecno फोन चार कलर ऑप्शन के साथ आता है।
 

Tecno Spark 8T price in India, availability

Tecno Spark 8T स्मार्टफोन की कीमत भारत में 8,999 रुपये है, जिसमें आपको फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट खरीद के लिए उपलब्ध होता है। जैसे कि हमने बताया यह फोन चार कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं, वो है अटलांटिक ब्लू, कोकोआ गोल्ड, आइरिश पर्पल और टरक्वॉइश सियान। वहीं, फोन की सेल भारत में आज 15 दिसंबर से शुरू कर दी गई है।

Tecno Spark 8 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 7,999 रुपये है, जिसमें आपको फोन का 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है।
 

Tecno Spark 8T specifications

डुअल-सिम (नैनो) टेक्नो स्पार्क 8टी स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित HIOS v7.6 यूआई पर काम करता है। इसमें 6.6-इंच फुल एचडी+ (1080 x 2408 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 500 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस और 91.30 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रोशियो मौजूद है। इसके अलावा, फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो ए35 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलती है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए से बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए टेक्नो स्पार्क 8टी फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और इसके साथ AI लैंस दिया गया है। रियर कैमरा सेटअर में क्वाड एलईडी फ्लैश मौजूद है। साथ ही इनमें एआई ब्यूटी, एआर एनमोजी और स्टिकर्स, गूगल लेंस, टाइम-लैप्स, स्लो मोशन, स्मार्ट पोर्ट्रेट और वीडियो बोकेह जैसे प्रोफेशनल फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी मोड का सपोर्ट भी मिलता है। अन्य कैमरा फीचर्स में 1080p टाइम-लैप्स फोटोग्राफी और 120fps स्लो मोशन शामिल हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, जिसके साथ डुअल फ्लैश सपोर्ट मिलता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, एफएम और यूएसबी ओटीजी हेडफोन जैक मौजूद है। टेक्नो स्पार्क 8टी फोन के सेंसर में एंबियंट लाइट सेंसर, जी-सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। साथ ही इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

टेक्नो स्पार्क 8टी फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। बैटरी को लेकर कहा गया है कि यह 40 घंटे तक का कॉलिंग टाइम, 11 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक, 122 घंटे तक का म्यूजिक और 38 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। फोन का डायमेंशन 164.25×75.87×8.85mm है।

 



Source link