50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी से लैस होगा Moto G31, कीमत भी हुई लीक!

0
17


Motorola Moto G31 स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। लेटेस्ट लीक में फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। लीक में आगामी फोन की कीमत की भी जानकारी मिली है। Motorola स्मार्टफोन ताइवान की National Communications Commission (NCC) लिस्टिंग पर स्पॉट हुआ है। एनसीसी लिस्टिंग के जरिए आगामी फोन के डिज़ाइन के संकेत मिले हैं। मोटो जी31 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक दे सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है और यह एंड्रॉयड 11 पर काम करता है।
 

Moto G31 price (expected)

टिप्सटर Anthony (@TheGalox_) ने फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी शेयर की है। कहा गया है कि Moto G31 की कीमत $210 (लगभग 15,600 रुपये) होगी। एनसीसी लिस्टिंग की जानकारी MySmartPrice द्वारा सार्वजनिक की गई है, जिसमें Motorola फोन ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध दिखा है।
  

Moto G31 specifications (expected)

Anthony के अनुसार, Moto G31 स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है जिसके साथ 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और एंड्रॉयड 11 भी मौजूद होगा। टिप्सटर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में फोन के बैक पैनल का ऊपरी आधा हिस्सा देखा जा सकता है। इसमें आयातकार कैमरा मॉड्यूल के साथ एलईडी फ्लैश और “50MP” और “Quad Pixel” शब्द लिखा दिख रहा है।

एनसीसी लिस्टिंग में फोन का डिज़ाइन साफ होता है। शेयर तस्वीर में डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट देखा जा सकता है, जिसके साथ तीन किनारों पर पतले बेजल्स और निचले हिस्से पर मोटे बेजल्स देखे जा सकते हैं। फोन के दाएं किनारे पर वॉयस असिस्टेंट बटन, वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। सिम-ट्रे को बाएं किनारे पर जगह दी गई है। जबकि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल निचले हिस्से पर स्थित है।

बैक पैनल की बात करें, तो मोटो जी31 फोन में कैमरा प्लेसमेंट और डिज़ाइन Anthony शेयर की गई तस्वीर के समान है। माना जा रहा है कि मोटोरोला लोगो में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। एनसीसी लिस्टिंग में फोन की बैटरी 4,850 एमएएच रेटिड है। हालांकि, मोटोरोला फोन को 5,000 एमएएच बैटरी के साथ ला सकता है।

एनसीसी लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर XT2173-2 लिस्ट है। MySmartPrice की रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन National Broadcasting and Telecommunications Commission (NBTC) और Wi-Fi Alliance वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। दोनों वेबसाइट पर 5,000 एमएएच की बैटरी की जानकारी मिली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here